जाखल में सरकारी कार्यालयों पर सीएम फ्लाइंग की रेड, कई गैरहाजिर बोले मंत्री के कार्यक्रम में थे

जाखल/अशोक गर्ग। सीएम फ्लाइंग की टीम ने आज सुबह-सुबह जाखल के कई सरकारी कार्यालयों में छापा मार कार्रवाई की। इस दौरान बीडीपीओ कार्यालय में आधा दर्जन कर्मचारी नदारद मिले, यहां मात्र एक कर्मचारी कार्यालय में समय पर उपस्थित मिला। वहीं खजाना कार्यालय में दो कर्मचारी गैर हाजिर पाए गए, जबकि तहसील कार्यालय में सभी कर्मचारी अपनी ड्यूटी पर मिले। इस छापेमार कार्रवाई से अन्य सरकारी कार्यालय में भी हड़कंप मच गया।

 

सीएम फ्लाइंग की टीम के साथ आए टोहाना के नायब तहसीलदार रमेश कुमार ने बतााया कि आज जाखल के तहसील कार्यालय, खजाना कार्यालय और बीडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण किया गया। तहसील कार्यालय में रिकॉर्ड चेक किया, जो सही मिला और सभी कर्मचारी भी हाजिर मिले। जबकि खजाना कार्यालय में मेवा सिंह और सुधीर दोनों गैर हाजिर थे, मूवमेंट और हाजिरी रजिस्ट्र में भी उनकी इंट्री नहीं थी।

ALSO READ  दो बेटों की हत्या आरोपी शख्स ने अब खुद की जान ली

 

वहीं बीडीपीओ कार्यालय में मात्र एक कर्मचारी मनोज ही मिला, जबकि 6-7 अन्य कर्मचारी नहीं मिले, हालांकि वे 10 बजकर 5 मिनट के बाद कार्यालय पहुंचे, उनसे देर से आने का कारण पूछा गया और हिदायत दी गई कि कार्यालय खुलने का समय 9 बजे है तो 9 बजे दफ्तर आएं ताकि यहां आने वाले आम जन को भटकना न पड़े। टीम सारी कार्रवाई की रिपोर्ट बनाकर अब उच्चाधिकारियों को भेजेगी। वहीं लेट आए कर्मचारियों ने कारण बताया कि मंत्री देवेंद्र बबली के कार्यक्रमों में वे गए हुए थे। लेकिन टीम ने उन्हें मूवमेंट रजिस्टर को मेंटेन करने की हिदायत दी। टीम में सीएम फ्लाइंग से एसआई चंद्रभान, एसआई राजेश कुमार व गुप्तचर विभाग के कर्मचारी भी शामिल रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *