मतदान से दो दिन पहले सरपंच प्रत्याशी की गोलियां मारकर हत्या, पुत्र गंभीर

सोनीपत। गोहाना क्षेत्र के गांव छिछड़ाना में मतदान से दो दिन पहले सरपंच प्रत्याशी की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल है और खानपुर मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है। वहीं गांव में इस घटना के बाद शोक और रोष का माहौल व्याप्त है। घटना बीती सायं की है। सूचना पाकर एसपी हिमांशु गर्ग भी मौके पर पहुंच गए। घटना को मौजूदा चुनाव के चलते अंजाम दिया या किसी पुरानी रंजिश को लेकर, इस बारे में अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार 12 तारीख को सरपंच पद पर मतदान होना है। गोहाना के गांव छिछड़ाना में सरपंच पद का चुनाव लड़ रहे 53 वर्षीय दलबीर सिंह अपने पुत्र राहुल के साथ चुनाव प्रचार में जुटे थे। देर रात वे स्कूटी पर चुनाव प्रचार कर घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है इसी दौरान घर के पास ही घात लगाकर बैठे कुछ हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। इस दौरान 8 फायर होने की बात सामने आ रही है। घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहुल चिल्लाते हुए घर भागा और परिजनों को बताया।

ALSO READ  Haryana Congress Lok Sabha candidate Update : हरियाणा में कांग्रेस के उम्मीदवारों की हुई फाइनल लिस्ट तैयार , भूपेंद्र हुड्‌डा नहीं लड़ेंगे चुनाव, 2 महिला कैंडिडेट को टिकट संभव

वहीं गोलियों की आवाज सुनकर गांव में हड़कंप मच गया। दोनों को खानपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां दलबीर को मृत घोषित कर दिया गया। गांव में इस बार चार प्रत्याशी मैदान में हैं, जिनमें तीन सामान्य वर्ग से जबकि दलबीर सिंह पिछड़ा वर्ग से थे। घटना के पीछे क्या वजह रही, यह अभी पता नहीं लग पाई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *