फ़िल्म देखने गया था परिवार, पीछे से नौकर ने साफ कर डाले 17 लाख और सोने के गहने

फतेहाबाद। सूर्या इन्क्लेव में देर शाम एक कोठी पर काम करने वाले नेपाली मूल के नौकर ने एक बड़ी चोरी को अंजाम दे डाला। जिस टाइम घटना को अंजाम दिया गया उस समय पूरा परिवार फिल्म देखने गया हुआ था। थियेटर हॉल में ही जब मोबाइल से ही सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो चोरी का पता लगने पर पूरा परिवार घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। घर का सारा सामान उथल-पुथल पड़ा था, जबकि मुख्य गेट के लॉक टूटे हुए थे। वीडियो का लिंक खबर के अंतिम पहरे में।

सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिल रहा है कि घर में काम करने वाला युवक तीन अन्य युवकों को बुलाकर बैग देखकर घर से बाहर भेज रहा है, जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। मकान मालिक नरेश नागपाल ने बताया कि आज छुट्टी थी जिस कारण पूरा परिवार फिल्म देखने चला गया। घर पर काम करने वाला नेपाल निवासी तेजेंद्र मकान के ही एक पोर्शन में रहता है जो घर पर था। उन्होंने सिनेमा हाल में ही बैठकर मोबाइल पर जब घर के सीसीटीवी कैमरे देखे तो पाया कि घर का मेन गेट खुला हुआ है और अंदर की लाइटें बंद है। जिसके बाद उन्होंने कमरे के सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उनके होश उड़ गए।

ALSO READ  अवैध अहाते में पिलाई जा रही थी शराब, सीएम फ्लाइंग की दबिश

कमरे में सारा सामान उलट पुलट थाम इसके बाद वे तुरंत घर पहुंचे तो लॉबी के गेट के लॉक टूटे मिले और अंदर सारा सामान बिखरा मिला। घर में काम करने वाला तेजेंद्र भी गायब था। अलमारी में रखे करीब 17 लाख रुपए और काफी मात्रा में सोने के जेवर भी गायब थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो पाया कि करीब 7 बजे के आसपास आरोपी युवक तीन अन्य युवकों को बुलाकर कुछ बैग में सामान देकर भेज रहा है और इसके बाद वह खुद भी फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है जिस व्यक्ति ने तेजेंद्र को यहां घर पर नौकरी के लिए रखवाया था उससे भी पूछताछ की जा रही है।

ALSO READ  फतेहाबाद की मुस्कान सिंगला ने जेआरएफ यूजीसी नेट परीक्षा उत्तीर्ण कर किया नाम रोशन

घटना का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *