सरकारी स्कूल के हैड मास्टर पर छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप, परिजनों ने पुलिस हिरासत से खींचकर पीटा

जाखल/अशोक गर्ग। एक तरफ जहां चंद्रावल गांव में अध्यापक द्वारा छात्राओं को गलत मेसज करने का मामला तूल पकड़ा हुआ तो वहीं अब जिले के जाखल क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल के हेड मास्टर पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगे हैं। इसी मामले में आज सुबह छात्राओं के परिजन स्कूल में पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर ले जाने लगी तो गुस्साए परिजनों ने पुलिस हिरासत से अध्यापक को खींचकर पीटना शुरू कर दिया। पिटाई होते देख अध्यापक वहां से निकलने लगा तो परिजनों व ग्रामीण अध्यापक को पीटने पीछे दौड़ पड़े।

 

बाद में पुलिस ने आरोपी को अपने साथ ले गई। जानकारी के अनुसार जाखल क्षेत्र के एक मिडल स्कूल के हैड मास्टर पर बच्चियों के परिजनों ने गंभीर आरोप जड़े हैं। उनका कहना है कि अध्यापक बच्चियों से गलत नियत से टच करता है और छेड़छाड़ करता है। आज अभिभावक व ग्रामीण स्कूल पहुंचे और दरी बिछाकर धरना शुरू कर दिया। मामले की गंभीरता देख पुलिस वहां पहुंची और आरोपी अध्यापक को अपने साथ ले जाने लगी तो लोगों ने अध्यापक को पुलिस हिरासत से खींचकर पिटाई शुरू कर दी फिर दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने बीच -बचाव कर अध्यापक को अपने साथ ले गई। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 354 ए, 506, 10, 18 पोक्सो एक्ट, 75 जेजे के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चार छात्राओं के परिजनों ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी है।

ALSO READ  मंत्री बबली के प्रोग्राम में विरोध करने वाले सरपंच को मंत्री का स्पष्ट जवाब

 

हेड कांस्टेबल कुलदीप सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। वहीं आरोपी अध्यापक का कहना है कि मिस अंडरस्टैडिंग हुई है, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि ऐसा क्यों हुआ। उन्होंने कहा कि वे स्कूल की बच्चियों को अपनी बच्चियां मानते हैं। वे थोड़े सख्त जरूर हैं। बच्चों को डांट देते हैं या फिर एक्स्ट्रा क्लास ले लेते हैं, लेकिन कभी ऐसा गलत कुछ नहीं किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *