सीढ़ी का दरवाजा तोड़ दुकान में घुसे चोर, तीन दुकानों पर धावा

रतिया/कृष्ण मोंगा। फतेहाबाद में चोरों ने जहां मंदिर के दानपात्र पर हाथ साफ कर दिया। वहीं देर रात रतिया में भी अज्ञात चोरों ने तीन दुकानों पर धावा बोल दिया। इनमें से दो दुकानों पर चोर असफल रहे, जबकि तीसरी दुकान से नगदी व हजारों रुपये के कपड़े चोरी कर ले गए। चोर शटर तोडऩे की बजाए छत पर गए और वहां से सीढ़ी का दरवाजा तोड़कर दुकान में घुस आए। सुबह बाजार में तब तक चोरी का पता नहीं चला, जबतक दुकान खुली नहीं। बाद में पता चलने पर पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस छानबीन में जुटी है।

जानकारी के अनुसार चोरों ने बीती रात रतिया के मेन बाजार में नितीश गारमेंट्स पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जबकि साथ लगती दो अन्य दुकानों पर भी चोरी का प्रयास किया। उन दुकानों पर पहले भी चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। गारमेंट्स दुकान के संचालक ने बताया कि रात अपनी दुकान ठीक-ठाक बंद कर घर चले गए थे। गल्ले में करीब 2 हजार रुपये की नगदी रखी हुई थी। आज सुबह दुकान खोली तो गल्ला खुला मिला और नगदी गायब थी। वहीं दुकान से काफी पेंट-शर्ट व लॉअर आदि गायब थे। वे हैरान थे कि जब शटर बंद है तो अंदर चोरी कैसे हुई। बाद में जब पता चला चोर छत के रास्ते से अंदर घुसे। चोरों ने छत पर बनी सीढ़ी का दरवाजा तोड़ डाला था। वहीं पास ही बर्तनों की दुकान व एक अन्य की दुकान पर चोरों ने चोरी का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। इनमें से एक दुकान का दरवाजा भी टूटा हुआ था। दुकान से करीब 25 हजार रुपये चोरी होने की सूचना दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ALSO READ  दिग्विजय बोले मेरे विरोध प्लानिंग अभय चौटाला की कोठी पर हुई : बोले दुष्यंत से लोग दुष्यंत से नाराज नहीं, उनको खट्टर के साथ देखकर नाराज हुए

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *