Police arrested another member of the gang that falsely framed rape cases by beating and detaining them.

Jind Crime news : मारपीट करके बंदी बनाकर बलात्कार के झूठे केस फसाने वाले गिरोह का एक ओर सदस्य पुलिस ने किया काबू

Jind Crime news : जींद पुलिस ने मारपीट करके बंधी बनाकर बलात्कार के झूठे केस फसाने वाले गिरोह का एक और सदस्य को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान कृष्ण कुमार वासी बुटाना थाना बड़ौदा के रुप में हुई है। अभी इसी मामले में दो और आरोपी पकड़ने बाकी है।

 

 

 

आए जानें क्या है पूरा मामला ?

सूचना (Jind Crime news) देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, 21 अक्टूबर 2024 को कर्मबीर वासी सेक्टर 6 ने थाना सिविल लाईन जींद में एक शिकायत दी कि वह घर पर अकेला रहता । तारिख 12.10.2020 को शिकायतकर्ता के पास एक महिला का फोन आया। जिसने घरेलू काम रोटी सब्जी वा साफ- सफाई के काम के लिए काम मांगा, जिसके लिए शिकायतकर्ता ने हां कर दी। उस औरत ने दौबारा शिकायतकर्ता से फोन पर बात की और कहा कि, मैं जीन्द सफीदों गेट पट्रोल पम्प के पास हूँ ! मुझे घर का नही पता मुझे ले जाओ, जिस पर वह उस औरत को अपने मकान पर ले आया । उस औरत ने अपना नाम मौसम घरवाले का नाम मुकेश वासी आंवली बताया । उसने घर पर दिनभर साफ सफाई करने के बाद शिकायतकर्ता से कहा कि, अब तो मैं लेट हो चुकी हूँ और अब मेरे घर का कोई साधन नहीं है, मुझे रात को यही रहने दो ।

ALSO READ  Gold price : लगातार औंधे मुंह गिर रहा सोना, अब हो गया इतना सस्ता, देखिए कितने लुढ़के दाम

 

जबकि, औरत रात को उसके घर पर ही रह गई। तारिख 13.10.2020 को सुबह 4 बजे जब शिकायतकर्ता उसे उसके घर छोड़ने के लिए जा रहा था, तो सोमनाथ मन्दिर के पास दो मोटर साईकिलों पर तीन आदमी और औरत जो पहले से ही साजिश में शामिल थी, उसे रास्ते में मिले और उसे रूकवा लिया। उन्होने जबरदस्ती उससे धक्का मुक्की कि एवं गाली गलोच करने लगे और कहने लगे कि, ऐसे ही थोडी तुझे छोड देगें। तेरे खिलाफ बलात्कार का मुकदमा (Jind Crime news) दर्ज करवाएगें और तेरी ईज्जत तार – तार कर देगें । और समझोता की ऐवज में शिकायतकर्ता से 20 लाख रूपये मांगने लगे । उक्त पांचो व्यक्ति शिकायतकर्ता को लेकर उसी के मकान में ले आए । शिकायतकर्ता के घर पर आकर उसी के साथ बदस्लूकी की और उसके कपडे फाड दिए और नंगा करके उसकी विडियों बना ली एवं बंधक बना लिया और कहने लगे कि, पैसे देगा के नहीं । इस प्रकार डरा धमकाकर उससे 2 लाख रुपए ले गए, जिसके बाद पर थाना सिविल लाईन जींद में मामला दर्ज किया गया।

ALSO READ  Aaj ka Rashfal 13 April 2024 : आज आपका दिन उदारवादी रहेगा, जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा, नवीन कार्य प्रणाली संबंधी योजनाएं बनेगी तथा सफल भी होंगी

 

 

 

दो आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है

पुलिस (Jind Crime news) ने इस मामले में अभी तक चार आरोपियों को गिरफतार कर लिया था पांचवे आरोपी कृष्ण भी पुलिस ने गोहाना से गिरफतार कर लिया है। इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है, जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *