Including 400 grams of hashish from grain market Narwana. 2 smugglers caught

Jind Crime news : अनाज मंडी नरवाना से 400 ग्राम चरस सहित 2 तस्कर काबू 

Jind Crime news : जिला की सीआईए स्टाफ नरवाना पुलिस ने पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार के कुशल नेतृत्व में व डी एस पी नरवाना अमित कुमार के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत नरवाना सीआईए इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए अनाज मंडी नरवाना से 2 नशा तस्करों को 400 ग्राम चरस सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

 

 

पकडे गए नशा तस्करों की पहचान

सीआईए नरवाना (Jind Crime news) की एक टीम एएसआई रमेश कुमार के नेतृत्व में बराय गस्त पड़ताल अपराध नजदीक रेलवे स्टेशन नरवाना मौजूद थे। सीआईए टीम को खुफिया सूचना मिली कि अनाज मंडी नरवाना में दो नशा तस्कर पर मोटरसाइकिल पर चरस बेचने लिए आने वाले हैं । सीआईए टीम ने खुफिया सूचना बारे तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और मुखबिर की बताई जगह पर ट्रैप लगाया। थोड़ी देर बाद एक काले रंग की मोटरसाइकिल नंबर HR32L 7394 पर 2 व्यक्ति फायर ब्रिगेड के दफ्तर के पास दिखाई दिए ।

ALSO READ  Haryana Congress : भूपेंद्र हुड्डा ही हरियाणा में कांग्रेस के असली बाॅस, 10 में से 7 सीटों पर जिसकी पैरवी की, उसी को टिकट, एसआरके गुट को झटका

सीआईए टीम (Jind Crime news) ने एकदम रेड की तो, दोनों तस्करों ने पुलिस की सरकारी गाड़ी को देखकर मौका से भागने की कोशिश की ! लेकिन सीआईए टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए दोनों आरोपीयों को काबू कर लिया। राजपत्रित अधिकारी ताराचन्द Exicse and Taxation Officer (ETO) नरवाना को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपीयों की तलाशी ली तो आरोपीयों के पास लिए हुए पॉलिथीन लिफाफा से 400 ग्राम चरस बरामद हुई । पकडे गए नशा तस्करों की पहचान गुरुदेव व आदित्य वासियान इंदिरा कॉलोनी नरवाना जिला जींद के रूप में हुई है। 

 

 

आरोपीयों के खिलाफ मुकदमा

 पकडे गए नशा तस्कर आरोपीयों (Jind Crime news) के खिलाफ मुकदमा नंबर 116 दिनांक 02/5/2024 धारा 20/61/85 NDPS एक्ट थाना शहर नरवाना दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *