The farmer was extracting wheat from the machine! The hand got stuck and the flesh got torn into pieces and turned into rags.

Charkhi Dadri update : मशीन से गेहूं निकाल रहा था किसान! हाथ फंसा और मांस टुकड़ों में छलनी होकर चिथड़ो में हुआ तब्दील

Charkhi Dadri update : कंपनियों या खेतों में आए दिन मौत की कई ऐसी खबरें सामने आती हैं जिसका कारण मशीनें होती हैं। इसी बीच हरियाणा से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां गेहूं निकाल रहे एक किसान का हाथ मशीन में आ गया। मशीन में फंसने से शरीर का पांव से ऊपर का हिस्सा मशीन में आने से मांस के चीथड़ों में तब्दील हो गया।

 

 

बता दें कि, हरियाणा के दादरी (Charkhi Dadri update) के बाढड़ा क्षेत्र के गांव डालावास में शुक्रवार देर रात गेहूं निकल रहा था। इस दौरान किसान का हाथ मशीन में फंस गया। जिस वजह से शरीर का पांव से ऊपर का हिस्सा मशीन में आने से मांस के लोथड़ों में तब्दील हो गया। वहीं बाढड़ा थाना पुलिस ने शनिवार दोपहर दादरी सिविल अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने इस संबंध में 174 सीपीआरसी के तहत कार्रवाई की है।

ALSO READ  Superhit Business Idea Update : हर महीने कमा सकते हो 50 से 60 हजार रूपिए, बस शुरू करें कम लागत में यह सुपरहिट बिजनेस

 

 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजेंद्र जिसकी उम्र 30 साल थी, खेती करता था। शुक्रवार रात वो अपने खेत में मशीन से गेहूं निकलवा रहा था। उसी दौरान मशीन में उसका हाथ फंस गया और उसका शरीर मशीन में चले जाने से चीथड़ों में बदल गया। जब तक मशीन रोकी गई तब तक बिजेंद्र (Charkhi Dadri update) के केवल पांव ही बाहर बचे थे। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी उसके परिजनों व पुलिस को दी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *