Roadways bus for vaishno devi ; श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, नवरात्रों में वैष्णो देवी के लिए चलेगी सीधी रोडवेज बस, देखें टाईमटेबल

Navratri special roadways bus vaishno devi : श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर है। नवरात्रि में वैष्णो देवी पर श्रद्धालुओं को ले जाने के लिए हरियाणा रोडवेज के गुरुग्राम डिपो द्वारा स्पेशल बस सर्विस शुरू की जाएगी। इससे श्रद्धालु नवरात्रों में माता के दर्शनों के लिए सीधे पहुंच सकेंगे। 

 

हरियाणा रोडवेज (haryana roadways) की ओर से पहले से ही एक बस जम्मू-कटरा तक चलाई जा रही है। श्रद्धालुओं की सहूलियत के लिए रोडवेज ने नौ दिन तक अलग एक अन्य बस चलाने का प्लान बनाया है। फिलहाल जो बस कटरा तक चलाई जा रही है वह गुरुग्राम से दिल्ली आईएसबीटी, पानीपत, करनाल, पीपली, अंबाला से लुधियाना होते हुए कटरा पहुंच रही है।

 

 

फिलहाल गुरूग्राम डिपों में बसों का समय :(Gurugram to vaishno devi bus)

ALSO READ  महिला से पहले दुष्कर्म फिर गोली मारी

बस दोपहर 12:00 बजे गुरुग्राम बस अड्डे से कटरा के लिए रवाना होती है, तो अगली सुबह करीब 4:30 बजे कटरा पहुंचती है। वहां से वापसी में यह बस दोपहर 1:30 बजे कटरा से रवाना होते हुए अगली सुबह 6:30 बजे गुरुग्राम पहुंचती है। रोडवेज इस बस के टाइम टेबल के बीच एक अन्य बस चलाने की तैयारी कर रहा है। यह बस सेवा नवरात्रि तक अस्थाई रहेगी।

 

नई बस का रूट और अनुमानित समय :

गुरुग्राम डिपो के चीफ इंस्पेक्टर राजवीर सिंह का कहना है किए यात्रियों के रुझान और संख्या को देखते हुए एक अन्य बस शुरू करने की तैयारी है। उसका टाइम टेबल और रूट तय किया जा रहा है।

 

ऐसे में बस चंडीगढ़ होकर चलाई जा सकती है। इस बस के चलने से श्रद्धालुओं को काफी राहत मिलेगी। क्योंकि पहले सिर्फ एक ही बस कटरा के लिए चलाई जा रही थी। ऐसे में लोग नवरात्रों पर मां वैष्णो देवी के दर्शन करने जा सकेंगे और सोमवार तक रोडवेज बस का टाइम टेबल और रूट प्लान तैयार कर लेगा।

ALSO READ  पुलिस ने 45 हजार की जुआ राशि दिखाई, आरोपी बोले 5 लाख पकड़े थे, एसपी ने एसएचओ सहित चार सस्पेंड किए

 


ये भी पढ़ें :-

Haryana roadways TM ; हरियाणा रोडवेज में फर्जी डिग्री के सहारे बन बैठा ट्रैफिक मैनेजर, 1 साल तक करता रहा नौकरी, फिर ऐसे आया पकड़ में…

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *