महिला से पहले दुष्कर्म फिर गोली मारी

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां नौकरी का झांसा देकर बुलाई गई लड़की से एक युवक द्वारा शराब पीकर जबरदस्ती की गई। आरोप है कि उससे रेप किया गया। महिला ने जब विरोध किया तो युवक ने उस पर फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली युवती के पैर में लगी, उसकी जान तो बच गई लेकिन उसे गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके पैर से गोली निकाल दी। वहीं पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ कई आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह राजस्थान के सीकर क्षेत्र की रहने वाली है और रोहतक में रहती है तथा घरों में काम करती है। उसने बताया कि एक युवक उसे अपने घर में काम करने के लिए अपने गांव बुलाया था। जब वहां पहुंची तो देखा कि वह अपने कुछ साथियों के साथ शराब पी रहा था।

ALSO READ  family Id new update : एक परिवार मे अलग-अलग सदस्यों के नाम पर बनी 2 फैमिली आईडी पर हरियाणा सरकार ने लिया बड़ा एक्शन

आरोप है कि शराब के नशे में उसने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी और जब उसने विरोध किया तो उससे पहले रेप किया फिर उस पर गोली चला दी, जो उसके पैर में लगी। जिससे वह वहीं गिर गई और आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *