रफ्तार से आई मौत: फेसबुक लाइव कर बोले चारों मरेंगे… स्पीड 230 है, और बढ़ाओ, 300 पर चलाओ, फिर…

लखनऊ। गाड़ी की स्पीड 230 पर और फेसबुक पर लाइव, बोल रहे हैं चारों मरेंगे… स्पीड अभी और बढ़ाओ, 300 पार ले जाओ, 50 हजार की सर्विस ऐसे ही थोड़ी कराई है। थोड़ी ही दूर सवा करोड़ की बीएमडब्लू कार कंटेनर में जा घुसी और चारों का वही अंजाम हुआ, जो उन्हें खुद पता था। यह कहानी है बिहार के रोहतास निवासी डॉ. आनंद कुमार, उनके बहनोई झारखंड निवासी इंजीनियर दीपक आनंद, दोस्त अखिलेश सिंह और भोला कुशवाहा की। हादसे का वीडियो लिंक लास्ट में है।

कार डॉ. आनंद कुमार की थी और वह इसकी सर्विसिंग के लिए लखनऊ आए थे, जहां वे कार में अपने दोस्तों के साथ थे, कार भोला चला रहा था। हादसा इतना भीष्ण था कि चारों के शव और कार का इंजन 20-30 फुट दूर जाकर गिरे। एक का तो सिर और हाथ ही अलग होकर कई मीटर दूर जाकर गिरे। कार इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कि उसके टुकड़े बोरियों में भरकर ले जाए गए।

ALSO READ  फिर लांच होने की तैयारी में कैंपा कोला

बीते दिन उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में कार में सवार चारों की जान चली गई। कार 230 किलोमीटर प्रति घंटा तक भी गई थी और लगातार 200 के आसपास स्पीड बनी हुई थी। सभी फेसबुक पर लाइव थे और कार की स्पीड चेक कर रहे थे। एक युवक कह भी रहा है कि चारों मरेंगे, फिर कोई कह रहा है कि रोड अब सीधा है खींच दो, 300 पर पेल दो.. 50 हजार सर्विस के ऐसे थोड़ा ना दिए हैं… ब्रेक मत लगाओ, स्पीड बढ़ाओ,

हादसे में सबसे बड़ा कारण स्पीड तो था ही, साथ ही जिस जगह हादसा हुआ, वहां रास्ता डायवर्ट किया हुआ था। इसलिए कार सामने से आ रहे कंटेनर में जा टकराई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *