Karnal ACB raid : हरियाणा पुलिस का SHO रिश्वत लेते हुए पाया गया, FIR में से नाम निकालने के बदले मांगी 1 लाख की रिश्वत

Karnal ACB raid : हरियाणा में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम दिन- प्रति दिन रिश्वतकोर और भ्रष्टाचारियों पर रेड मारकर शिंकजा कस रही है। इसी बीच एसीबी करनाल (Karnal ACB raid) की टीम के द्वारा पानीपत जिला में कार्यरत निरीक्षक बिलासाराम तथा निजी व्यक्ति धर्मेंद्र पर भ्रष्टाचार के आरोप में केस दर्ज किया गया। इस मामले में आरोपी धर्मेंद्र को देर सांय 100000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया, जबकि आरोपी निरीक्षक बिलासाराम मौके से फरार हो गया।

इस घटना के बारे में सूचना देते हुए एसीबी प्रवक्ता ने बताया कि, एसीबी की टीम को शिकायत मिली थी कि पानीपत के सेक्टर -13/17 पुलिस थाने में कार्यरत एसएचओ बिलासाराम (Karnal ACB raid) तथा निजी व्यक्ति धर्मेंद्र द्वारा शिकायतकर्ता के दोस्त का नाम एफआईआर में से नाम निकालने के बदले में ₹100000 की रिश्वत की मांग की जा रही है।

ALSO READ  Jind Rape Report : जींद में दुष्कर्मी को 20 साल कैद, 20 हजार रुपये जुर्माना

 

बता दें की, एंटी करप्शन ब्यूरो (Karnal ACB raid) की टीम ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई। इस मामले में आरोपी धर्मेंद्र को ₹100000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया, जबकि अन्य आरोपी निरीक्षक मौके से फरार हो गया। इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल पुलिस थाने में केस दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

एसीबी की टीम (Karnal ACB raid) द्वारा सभी जरूरी साक्ष्य जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि, अगर कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो, तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो (Karnal ACB raid) के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *