IPL 2024 Poonam Pandey came in support of Mumbai Indian captain Hardik Pandya, asked a question to the troller

IPL 2024 : मुंबई इंडियन के कप्तान हार्दिक पांडया की स्पोर्ट में आई पूनम पांडे, ट्रोल करने वाले से पूछा लिया सवाल

टवीटर पर लिखी ये बात

 

IPL 2024 : देश में इस समय चुनावों के अलावा आईपीएल (IPL) भी चल रहा है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम इस सीज़न में अभी तक पहली जीत हासिल नहीं कर पाई है। मुंबई इंडियन को अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में भी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी अच्छी खास परफॉर्मेंस नहीं दिखाई और अपने बल्लेबाजों ने फैंस को मायूस कर दिया।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में नौ विकेट खोकर सिर्फ 125 रन ही बना सकी। इस लक्ष्य को (IPL 2024) हासिल करने में राजस्थान रॉयल्स ने सिर्फ 4 विकेट खोकर आसानी से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर अपनी जगह बना ली।

ALSO READ  हैदराबाद में चमके सूर्य-कोहली, भारत ने आस्ट्रेलिया से सीरीज जीती

 

PunjabKesari

हार्दिक पंड्या के खिलाफ ट्रोलिंग
हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान चुने जाने के बाद से ही फैंस खुश नजर नहीं आ रहे थे। उन्हें लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या को लेकर कई तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं।

पूनम पांडे ने उठाए सवाल
मॉडल पूनम पांडे (Poonam panday) ने भी हार्दिक पंड्या की बेइज्जती पर अपनी राय रखी। मुंबई और राजस्थान मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहने के बावजूद पूनम पांडे ने ट्विटर पर अपनी दुखद भावना जाहिर की। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि वानखेड़े में मुंबई और राजस्थान मैच के दौरान उन्हें जो दशकों से छपरी सुनने को मिल रहा है, उससे उन्हें काफी हैरानी हुई। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा किसे कहा जा रहा था, लेकिन दरअसल फैंस के निशाने पर हार्दिक पंड्या थे।

ALSO READ  गुवाहाटी में भारत और सा.अफ्रीका ने खड़े किए रनों के पहाड़, लेकिन भारत सीरीज + मैच जीता

जिस तरह राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से हराकर उनकी जीत के सफर को और भी कठिन बना दिया है। जबकि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को उनके नेतृत्व में टीम को बचाने के लिए अपनी प्रयासों को और मजबूत करने की आवश्यकता है।

 

ये भी पढ़ें : ⇓

NHAI Toll rate back : नेशनल हाईवे ने टोल रेट बढ़ाने के फैसले पर लगाई रोक, नहीं बढ़ेंगे टोल रेट, 5 प्रतिशत तक बढ़ने थे रेट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *