Bees attack on student: Bees attack on training institute in Haryana, more than 40 students injured, students chased for 11 kilometers

Bees attack on student : हरियाणा में ट्रेनिंग संस्थान में मधुमक्खियों का हमला, 40 से ज्यादा विद्यार्थी घायल, 11 किलोमीटर तक किया विद्यार्थियों को पीछा

Bees attack on student : हरियाणा में डाइट ट्रेनिंग संस्थान में मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इसमें 40 से ज्यादा विद्यार्थियों को मक्खियों ने काटकर घायल कर दिया और करीब 11 किलोमीटर तक भाग रहे विद्यार्थियों का पीछा किया। मामला हरियाणा के चरखी दादरी जिले के बिरही स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डाइट) का है। 40 से अधिक विद्यार्थियों की हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

 

डाइट में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की तरफ से जेबीटी के विद्यार्थियों की दो दिवसीय स्कूल इंटर्नशिप प्रोग्राम चल रहा था। काफी संख्या में विद्यार्थी पहुंचे हुए थे। दोपहर करीब साढ़े 11 बजे मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। अफरा-तफरी मच गई और मधुमक्खियों की संख्या भी बढ़ गई। काफी संख्या में घायल अपने स्तर पर तो कई को एंबुलेंस के माध्यम से नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। मधुमक्खियां पीछा करते हुए अस्पताल तक पहुंच गई। यहां पर एक छोटे बच्चे सहित कई लोगों को (Bees attack on student) काटा। कर्मचारियों को इमरजेंसी ब्लॉक के दरवाजे तक बंद करने पड़े।

ALSO READ  शकी इंसान ने छोटे से कमरे में कैद कर रखा था पूरा परिवार, जंजीर और रस्सी से बांध रखे थे बच्चे

 

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन छात्र महेश ने बताया कि मधुमक्खियों के हमले से वह बेहोश हो गया था। वहीं, अभिभावक महेंद्र सिंह ने बताया कि वह बेटी के साथ जैसे ही डाइट में एंट्री गेट पर पहुंचे तो मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। उसके बावजूद वहां पर हाजिरी लगवाने की कोशिश की जा रही थी। न ही समय पर एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, प्राचार्य ज्ञानेंद्र ने बताया कि किसी विद्यार्थी के शरारत करने पर ही मधुमक्खियों (Bees attack on student) ने हमला किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *