The shadow of scam is falling on Dushyant Chautala, Khattar said - will not spare if found guilty

Haryana Political Update : दुष्यंत चौटाला पर पड़ रहा घोटाले का साया, खट्टर बोले- दोषी हुए तो बख्शेंगे नहीं

Haryana Political Update : लोकसभा चुनावों में हरियाणा की सियासी जंग गर्मी के मौसम में दिन प्रतिदिन कभी बयानों से तो कभी घोटालों से गर्मा रही है। इसी बीच जेजेपी और भाजपा में दुष्यंत चौटाला पर घोटाला को लेकर सियासी जंग शुरू हो चुकी है। हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर सोमवार को रेवाड़ी के कोसली में पहुंचे, जहां उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर घोटाले के आरोपों को लेकर बयान दिया।

 

 

उन्होंने कहा कि अगर पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला (Haryana Political Update) दोषी हुए तो बख्शेंगे नहीं। वहीं सीएम नायब सैनी ने दुष्यंत चौटाला पर लग रहे घोटाले के आरोपों पर जांच की बात कहने पर पूर्व सीएम ने कहा कि जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई जरूर होगी और निर्दोष को घबराने की जरूरत नहीं है।

ALSO READ  POCO X6 Neo 5G : 108 मेगाफिक्सल कैमरा वाला ये 5G स्मार्टफोन 5 हजार रुपये तक हुआ सस्ता, करें अभी ऑर्डर

मनोहर लाल ने आगे कहा कि जो आरोप किसी पर भी लगते हैं, केवल एक नाम नहीं, कभी भी आरोप कोई भी लगाता है तो हम पहले आरोप लगाने वाले की तसल्ली करते हैं। जिस पर आरोप लगाया, उसकी भी जांच कराते हैं। दोषी को बख्शते नहीं और निर्दोष को कुछ होता नहीं हैं।

 

 

 

भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करवाएंगे : सीएम

आपको बता दें कि, सीएम नायब सैनी (Haryana Political Update) ने एक प्रेसवार्ता में कहा था कि अगर एप्लिकेशन आती है तो दुष्यंत चौटाला पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करवाएंगे। सैनी ने कहा कि दुष्यंत पर उन्हीं के पार्टी के नेताओं ने विधानसभा में आरोप लगाए थे। ये मामला गंभीर है। अगर विधायकों की तरफ से एप्लीकेशन आती है तो जांच करवाई जाएगी।

ALSO READ  Jind Crime news : अनाज मंडी नरवाना से 400 ग्राम चरस सहित 2 तस्कर काबू 

 

 

 

भाजपा सांसद बराला ने बताया चिंता का विषय

वहीं भाजपा जजपा की साझा सरकार में हुए कथित शराब घोटाले (Haryana Political Update) को लेकर भाजपा सांसद बराला ने अप्रत्यक्ष तरीके से दुष्यंत को जिम्मेदार बताया है। बराला ने शराब घोटाले को लेकर कहा कि ये विभाग दुष्यंत चौटाला के पास था यदि इस प्रकार की कोई बात है तो वो दुष्यंत चौटाला के लिए चिंता का विषय है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *