Unemployed groom kept waiting for SSC recruited bride, unique wedding procession taken out in Jat Dharamshala

Haryana SSC Unemployed Wedding : बेरोजगार दूल्हा करता रहा एसएससी भर्ती दुल्हनिया का इंतजार, जाट धर्मशाला में निकाली अनोखी बारात

Haryana SSC Unemployed Wedding : हरियाणा में बेराेजगारी से तंग आ चुके युवा सरकार को जगाने के लिए अनोखे तरीके अपना रहा है।  ऐसेे में भिवानी की जाट धर्मशाला में बेरोजगार दूल्हा और SSC भर्ती दुल्हन की अनोखी शादी में प्रदेशभर से बेरोजगारों की बरात पहुंची। कहा जा रहा है कि, ये युवाओं की अनोखी शादी लोकसभा चुनावों मे नेताओं काे रोजगार की गारंटी की तरफ इसारा कर रही है। जबकि,  रविवार सुबह 11 बजे बरातियों का जाट धर्मशाला में जुटना शुरू हुआ तो बैंड बाजे के साथ दुल्हा भी पहुंच गया। सिर पर सेहरा बांधे बेरोजगार दूल्हा SSC भर्ती दुल्हन का इंतजार करता रहा।

 

 

 

अनोखी शादी का निमंत्रण कार्ड भी छपवाया गया

बेरोजगार युवाओं (Haryana SSC Unemployed Wedding) ने नारनौल तक बारात निकालना का फैसला किया है। ऐसे में बेरोजगारों द्वारा निमंत्रण कार्ड भी छपवाया गया, जिसमें ग्रहणी देवी और किसान सिंह ने अपने बेटे बेरोजगार बेटे की SCC भर्ती दुल्हन से शादी तय की है। इस अनोखे कार्ड में उम्र दराज कुआरों से भी अनुरोध किया है कि, जींद में रिश्ता हुआ और करनाल में सगाई, बेरोजगारी की बरात में भिवानी आना मेरे भाई।

ALSO READ  Gurugram topper Girl Story : HBSE 10 वीं के रिजल्ट में विशाखा ने 99.2 फीसदी के साथ गुरुग्राम में हासिल की प्रथम रैंक

वहीं, प्रदेश भर से जाट धर्मशाला में जुटे बेरोजगारों ने बताया कि SSC भर्ती (Haryana SSC Unemployed Wedding) का परिणाम रोका गया है। कुछ बेरोजगारों ने आरोप लगाया है कि, एक महिने से वेट कर रहे हैं, पर अभी तक पांच अंक का फैसला नहीं हुआ है। SSC में विभिन्न पदों पर भर्ती में इंतजार कर रहे बेरोजगारों का सब्र अब टूटने लगा है और सरकार से सवाल करने लगा है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *