Haryana Police ASI sold his honor for Rs 5,000, arrested while taking bribe

Haryana Crime news : हरियाणा पुलिस के एएसआई ने 5 हजार रुपये के लिए बेचा अपना ईमान, घूस लेते हुए गिरफ्तार

Haryana Crime news : हरियाणा के फरिदाबाद में फिर एसीबी ने रेड मारी। पारिवारिक झगड़े में एक पक्ष को थाने से जमानत देने के नाम पर पुलिसवाला पांच हजार रुपये की रिश्वत ले रहा था। एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) को दर्खास्त मिली, जिसके बाद वार को आरोपी को अरेस्ट किया गया। एसीबी ने धौज थाने में तैनात आरोपी एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। धौज निवासी आसिफ ने एसीबी को शिकायत में बताया था कि, 16 फरवरी को उनका परिवार में चाचा जुम्मा के साथ झगड़ा हो गया था। चाचा की दर्खास्त पर धौज थाने में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ दर्खास्त दर्ज कर ली गई।

 

 

पहले ही 8 हजार रुपये का मामला था
मामले की जांच (Haryana Crime news) एएसआई हेमराज कर रहा था, आरोप है कि हेमराज ने आसिफ को जांच में शामिल कर थाने से जमानत देने के लिए पैसों की रंगदारी शुरू की। हेमराज इससे पहले भी इस मामले में 8,000 रु की घूस ले चुका था। वार को उसने आसिफ के भाई युसुफ को कार्रवाई में शामिल करने के नाम पर पांच हजार रुपये और मंगाए थे। पीड़ितों ने इसकी सूचना एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) की टीम को दी। एसीबी ने दर्खास्त मिलते ही घूसखोर एएसआई को पकड़ने की नियोजना बनाई।

ALSO READ  NHAI Toll rate back : नेशनल हाईवे ने टोल रेट बढ़ाने के फैसले पर लगाई रोक, नहीं बढ़ेंगे टोल रेट, 5 प्रतिशत तक बढ़ने थे रेट

 

 

अरेस्ट हुआ एएसआई

एसीबी से इंस्पेक्टर श्योरण लाल की अगुवाई (Haryana Crime news) में टीम गठित की गई। प्रदूषण विभाग के क्षेत्रीय अधिकारी संदीप सिंह को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट बनाया गया। आरोपी एएसआई हेमराज ने जैसे ही रुपये लिए, पहले से तैयार टीम ने उसे अरेस्ट कर लिया है। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार कानून के मुताबिक मामला दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *