क्या जजपा में सबकुछ ठीक नहीं

फतेहाबाद। हरियाणा सरकार में भागीदार जननायक जनता पार्टी के आला नेताओं में एक बार फिर अप्रत्यक्ष दरार डलती दिख रही है। जजपा नेता एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली द्वारा सरकार के विभागों में भ्रष्टाचार को लेकर उठाए गए सवालों पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार कहीं दिखता है तो पकड़ कर रोक लो, बोलने से क्या होता है, जब तक आप उसे रोको नहीं, एक्शन नहीं लोगे तो यह चीज नहीं रुकेगी, डिजीटाइलेशन का प्रयोग कर इसे कम करने का प्रयास किया है। आपको बता दें कि टोहाना नगर परिषद उपप्रधान के चुनाव के दौरान बबली समर्थित उम्मीदवार को हार का सामना करना पड़ा तो उनके खिलाफ हूटिंग हुई थी, जिसके बाद बबली ने मीडिया के सामने अपनी ही सरकार को सवालों के घेरे में डाल दिया था। उन्होंने कहा था कि सभी को पता है आज विभागों में क्या हालात है।

ALSO READ  फव्वारा चौक हटाकर लिखा जाएगा आईलव फतेहाबाद, पपीहा पार्क में लगेगा सबसे ऊंचा तिरंगा, हिसार रोड, सिरसा व रतिया रोड पर बनेंगे स्वागत द्वार

AmPm News

उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से सुभाष बराला के खिलाफ बोलते हुए कहा कि जब तक बबली को कुर्सी पर बैठाया गया है, तब तक किसी को पर नहीं मारने दूंगा, पिछली इंक्वायरियों को दबाया गया है, कुछ लोगों ने घोटाले कर इलाके का शोषण कर करोड़ों रुपये के वारे न्यारे किए। यह सरकार की कमजोरी है, इसे मानने में मुझे डर नहीं, सरकार भी ऐसे लोगों को शह दे रही है। लोगों के खून कुछ लोग चूसना चाहते हैं, इसमें अधिकारी और नेता शामिल हैं, क्या हरियाणा में सरकार नहीं है?

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

देवेंद्र बबली की इन बातों से एक बार फिर सरकार में हलचल पैदा हो गई थी, जिसके बाद अब दुष्यंत चोटाला ने भी बयान देते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार दिखता है तो रोक लो। गौर करने लायक बात यह है कि देवेंद्र बबली के मंत्री बनने से पहले भी बबली पूरी तरह से न केवल सरकार बल्कि जजपा के खिलाफ भी मुखर होते रहे हैं। उनके बयान पूरे प्रदेश में गूंजे थे। बबली ही नहीं रामकुमार गौतम सहित कुछ अन्य जजपा विधायकों की नाराजगी भी देखने को मिली थी। अभी हालात कुछ ऐसे ही हैं।

ALSO READ  बारहवीं कक्षा के परिणाम में पॉयनियर के विद्यार्थियों ने लहराया परचम

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *