Honda City car fell in Bhakra branch canal, driver's body found 50 meters away, car taken out with the help of crane

Car fell in Bhakra branch ; भाखड़ा ब्रांच नहर में गिरी होंडा सिटी कार, 50 मीटर दूर मिली ड्राइवर की लाश, क्रेन की मदद से निकाली गाड़ी

Car fell in Bhakra branch in Tohana : हरियाणा में फतेहाबाद के टोहाना शहर के रेलवे रोड के पास भाखड़ा ब्रांच नहर में होंडा सिटी कार ड्राइवर समेत समा गई। इसमें ड्राइवर की मौत हो गई। जिस जगह पर गाड़ी डूबी थी, उससे 50 मीटर आगे जाकर ड्राइवर की डेड बाडी मिली। पुलिस को सूचना मिली तो क्रेन की सहायता से मौके पर बुलवाकर गाड़ी को निकाल लिया है। वहीं जब गोताखोरों की टीम को बुलकर नहर (Tohana) में सर्च अभियान चलाया और गाड़ी से करीब 50 मीटर की दूरी पर एक शव बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस की जांच में जुटी हुई है।

 

जानकारी के अनुसार सुबह शहर के दमकौरा रोड पर कुछ लोगों ने भाखड़ा नहर में एक होंडा सिटी गाड़ी (Car) गिरी देखी तो पुलिस को सूचना दी गई। प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने बताया कि अल सुबह यह गाड़ी नहर (Bhakhra branch) की रेलिंग तोड़ते हुए नहर के अंदर जा गिरी। पुलिस ने गाड़ी (Car) को बाहर निकलवाया तो उसमें कोई सवार नहीं था, लेकिन गोताखोरों ने करीब 50 मीटर दूर एक शख्स का शव निकाल लिया।

ALSO READ  प्रेम विवाह रचाने वाले युगल पर तेजधार हथियारों से हमला

 

उसके पास मिले आईकार्ड से उसकी पहचान लहरा गागा निवासी 30 वर्षीय गगनदीप के रूप में हुई। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक बठिंडा में विजा कंसलटेंसी का काम करता था। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई और अभी भी नहर में तलाश अभियान जारी है।

 


Election Commission’s website hacked ; हरियाणा में चुनाव आयोग की वेबसाइट हैक कर रिजेक्ट की आप की रैली की परमिशन, कमेंट में लिखी गंदी गाली, पांच अधिकारी सस्पेंड

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *