बिजली की तारों से भिड़ी ट्राली पर लदी पराली, जोरदार धमाके से आग पकड़ी, लोगों की तत्परता से बची ट्रेक्टर ट्राली, पराली राख

फतेहाबाद/विक्रम। गांव ढाणी ठोबा क्षेत्र में आज दोपहर बाद एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। ट्राली में भरी पराली से ऊपर गुजर रही बिजली के तार टकरा गए। जिससे तारों में जोरदार धमाका हुआ और चिंगारियां निकली, जिससे ट्राली में भरी पराली ने आग पकड़ ली। संयोग से मौके पर ही कुछ ग्रामीणा मौजूद थे, जिन्होंने आग देखी और ट्रैक्टर को रुकवा लिया और तुरंत ट्राली से पराली नीचे पलटवा दी, जिससे ट्रैक्टर ट्राली और चालक बच गए। हालांकि पराली पूरी तरह जल कर राख हो गई।

जानकारी के अनुसार एक ट्रैक्टर ट्राली चालक अपनी ट्राली में पराली भर कर ले जा रहा था। वह ढाणी ठोबा से फतेहाबाद की तरफ आ रहा था। रास्ते में एक ढाणी के पास ट्राली के ऊपर तक लदी पराली तारों से भिड़ गई, जिससे तारों में बड़े जोर से धमाका हुआ। वहां मौजूद कृष्ण कुमार और रोहताश एक दम से हत्प्रभ रह गए। इतने में उन्होंने देखा कि तारों से भिडऩे के बाद ट्राली के ऊपर पराली में आग लग चुकी है। उन्होंने आवाज देकर ट्रैक्टर रुकवाया और ट्राली से तुरंत पराली को नीचे पलटवा दिया। जिससे ट्रैक्टर और ट्राली बच गए, चालक भी सुरक्षित रहा। हालांकि पराली ने देखते ही देखते भयंकर आग पकड़ ली और कुछ ही देर में पूरी पराली जलकर राख हो गई।

ALSO READ  भाखड़ा में ट्रैक्टर सहित बहीं महिलाओं की तलाश जारी: एनडीआरएफ ने संभाला मोर्चा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *