Sensational case came to light in Sonipat, son killed mother over minor dispute

Sonipat Crime News : सोनीपत में सामने आया सनसनी मामला, मामूली कहासुनी को लेकर बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट

Sonipat Crime News : आजकल के मॉडर्न दौर में सामाजिक रिश्तों में बहुत परिवर्तन आया है। इन परिवर्तन के चलते हैं, इंसान प्रगतिशील रुप से पारिवारिक कुछ मामलों को लेकर सहनशील की अपेक्षा असहनशील बनता जा रहा है। जोकि ये एक संदर्भ एवं सांस्कृतिक व्यवहारों से भरे समाज के लिए बेहद खतरनाक होता जा रहा है। जहां खूनी रिश्तों का ताक पर लगाकर कुछ मामूली कहासुनी को लेकर हत्या तक करने पर उतर आते हैं। इसी बीच हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दर्द भरा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोनीपत के गांव गढ़ी सिसाना में उस समय सनसनी फैल गई, जब मोहित नाम के युवक ने अपनी मां के साथ किसी मामूली बात को लेकर मौत के घाट उतार दिया।

 

ALSO READ  Goldy Brar Murder News : अमेरिका में गोल्डी बराड़ की हत्या की अटकलें, सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस समेत कई हत्याओं का है मास्टरमाइंड

 

क्या हैै पूरा मामला ?

बता दें कि, मामूली कहासुनी को लेकर माेहित नाम के एक युवक ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया है। सोनीपत पुलिस कि रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि, मोहित ने अपनी मां पर कस्सी से हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया। दरअसल, मोहित अपनी पत्नी के साथ सोनीपत शहर (Sonipat Crime News) में किराए के मकान पर रह रहा था और वह आज जब अपने गांव गढ़ी सिसाना आया तो उसकी मां और उसका किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया, जिसके बाद गुस्से में आकर मोहित ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।

 

 

इस मामले पर सोनीपत पुलिस ने क्या बयान दिया है ?

इस मामलें पर प्रकाश डालते हुए सोनीपत (Sonipat Crime News) पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव गढ़ी सिसाना में राजबाला नाम की महिला की तेजधार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। उन्होंने आगे बताया कि, वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की टीम जांच में जुट गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *