School bus accident ; हरियाणा में स्कूल बस पलटी, दुर्घटना में 6 बच्चों की मौत और 37 घायल; मची चीख-पुकार

School bus accident : हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनीना क्षेत्र के गांव उन्हाणी स्थित महिला कॉलेज के पास वीरवार सुबह एक स्कूल के बस चालक चलती बस से कूद गया और बस एक पेड़ से टकराकर पलट गई।

 

दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बस पलटते ही स्कूली बच्चे बस के शीशों में से बाहर निकल कर गिर गए। इस घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय 5 की और मौत हो गई है। कुल 6 बच्चों की मौत बताई जा रही है।

 

बस में कुल 45 बच्चे थे और 37 घायल हैं। जीएल पब्लिक स्कूल कनीना की यह स्कूल बस सेहलंग, झाड़ली, धनौंदा, से कनीना की ओर बच्चों को लेकर आ रहे थे। ईद की छुट्टी होने के बावजूद भी छुट्टी नहीं की गई थी।

ALSO READ  मतदान से दो दिन पहले सरपंच प्रत्याशी की गोलियां मारकर हत्या, पुत्र गंभीर

 

 

बस से कूद गया चालक
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक बस से कूद गया। इसके बाद बस का पिछला हिस्सा पेड़ से टकरा गया। इस कारण बस पलट गई। बस की गति तेज होने की वजह से कुछ बच्चे शीशे तोड़ते हुए बाहर निकल कर गिए गए।

 

करीब दस बच्चों की हालत गंभीर है और करीब 35 बच्चे घायल हैं। इनको तुरंत कनीना लाया गया। यहां से कुछ नारनौल, पीजीआइएमएस रोहतक और रेवाड़ी रेफर कर दिए गए। एक बच्चे छितरौली के बच्चे की मौत मौके पर ही हो गई है। पुलिस को वैन को उठाकर पुलिस थाने में ले आई। चालक अभी तक फरार है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *