House caught fire due to mosquito incense sticks, four people burnt, injured referred to Rohtak PGI

Rohtak News : मच्छर अगरबत्ती से मकान में लगी आग, चार लोग झुलसे, घायलों को रोहतक पीजीआई में कराया रैफर

Rohtak News : रोहतक के सांपला कस्बे के वार्ड नंबर 5 में बुधवार सुबह एक घर में आग लग गई, जिसकी लपटों में आने से परिवार के चार लोग झुलस गए। दुर्घटना के दौरान घर का सामान आग में जलकर भस्म हो गया। चारों घायलों को रोहतक पीजीआई में रेफर कराया गया है।

 

 

 

 

पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में क्या कहा ?

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार मकान मालिक सत्यवान, उसकी पत्नी सुमन, बेटी प्रतिभा व बेटा प्रवीण बुधवार की सुबह गहरी नींद सोए हुए थे। अचानक घर के अंदर आग की लपटें उठने लगी। झुलसे से परिवार के लोगों की नींद टूटी। बचाव के लिए शोर मचाया। पड़ोसियों ने आकर किसी तरह आग बुझाई और झुलसे लोगों को घर से बाहर निकला। इसके बाद निजी वाहन से रोहतक (Rohtak News) पीजीआई में रेफर कराया गया।

ALSO READ  Mutual Fund Scheme News : करोड़ों रूपए का रिटर्न देकर Mutual Fund बना सकता है लोगों काे करोड़पति, आए जानें कैसे

 

 

 

 

आग कैसे लगी ?

आग लगने का कारण बताया जा रहा है कि, परिवार के लोगों ने मच्छरों से बचाव के लिए रात को अगरबत्ती जलाई थी, जिसके चलते चादर ने आग पकड़ ली। थाना प्रभारी सुलेंद्र का कहना है कि, परिजनों के बयान लेने के लिए पुलिस रोहतक (Rohtak News) पीजीआई गई है। वहां झुलसे लोगों के बयान दर्ज होने के बाद ठोस कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *