दर्दनाक : बारिश के पानी से बने तालाब में 6 बच्चों की डूबने से मौत

गुरुग्राम। सेक्टर 111 में एक भयानक खबर सामने आई है। यहां बारिश के पानी से बने एक तालाब में 6 बच्चे डूब गए। शाम से बच्चों की तलाश जारी थी और देर रात सभी बच्चों के शव मिलने की दर्दनाक खबर सामने आई। पुलिस ने बचाव अभियान चलाया और पहले एक बच्चे का शव बरामद किया था। बाद में अन्य बच्चों की तलाश के लिए गोताखोर लगा दिया गए थे। गोताखोरों के अलावा बच्चों की तलाश में एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड, सिविल डिफेंस की टीमें भी जुटी रहीं। देर रात गुरुग्राम के डीसी निशांत यादव ने यह बताया कि तालाब से शंकर बिहार के रहने वाले देवा, पियूष, अजीत, दुर्गेश राहुल और वरुण नाम के बच्चों के शव मिले हैं। सभी 8 से 11 साल की उम्र के हैं।

ALSO READ  HPSC ने निकाली PGT के लिए भर्तियां, 21 नवम्बर से ऑनलाइन आवेदन

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम में पिछले 2 दिनों में हुई बरसात के कारण सेक्टर 111 में एक जगह ज्यादा पानी भर गया। बताया जा रहा है यह जगह किसी कम्पनी की साइट थी। आज दोपहर कुछ बच्चे तालाब में नहाने के लिए उतर गए, बच्चों को तालाब की गहराई का अंदाजा नहीं था। जिस कारण में डूबने लगे। जानकारी सामने आई है कि एक बच्चे ने घर जाकर बताया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की तलाश की। लेकिन पुलिस के उस समय होश उड़ गए जब तालाब के किनारे पांच और बच्चों के कपड़े मिले, तब पता चला कि अन्य बच्चे भी तालाब में गए हुए हैं जिसके बाद तलाश की गई तो एक बच्चे का शव मिल गया। लेकिन बाकी बच्चों का देर रात तक पता नहीं चला। आखिरकार दर्दनाक खबर सामने आई कि सभी बच्चों की मौत हो चुकी है और उनके शव मिल गए हैं।

ALSO READ  HBSE Notice : हरियाणा शिक्षा बोर्ड ने 10 वीं और 12 वीं के विधार्थियों के लिए मूल्यांकन अंकों का नया पैटर्न लागू किया, इन विधार्थियों को होगी परीक्षाओं में मुश्किलें

क्लिक कर वीडियो देखें

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *