In Haryana, maternal uncle killed his nephew, you will be surprised to know the reason

Haryana Crime News : हरियाणा में मामा ने भांजे को उतारा मौत के घाट, कारण जानके आप हो जाएंगे हैरान

Haryana Crime News : हरियाणा के पानीपत जिले में मामा ने भांजे को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। मामा ने सोते हुए सिर और मुंह पर वार किए। घटना खोतपुर गांव की है। 30 अप्रैल यानी मंगलवार सुबह युवक का शव खाट के नीचे खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। जिस कुल्हाड़ी से वार किए गए थे, वह भी एक तरफ ही पड़ी थी। वहीं शव पर मक्खियां भिनभिना रही थीं, जैसे ही वारदात जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और साथ ही एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। दोनों टीमों ने वारदात जगह से सभी जरूरी कार्रवाई करने के बाद शव को एम्बुलेंस से सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

 

 

 

 

मामा ने इस शक के आधार पर उतारा भांजे को मौत के घाट

ALSO READ  देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए तानाशाह भाजपा सरकार को बाहर का रास्ता दिखाएगी जनता: कुमारी सैलजा

पुलिस रिपोर्ट (Haryana Crime News) के अनुसार, प्रकाश रैकवार (33) पुत्र डिब्बू मूल रूप से रैकवार गांव, दमोह खास, मध्य प्रदेश का रहने वाला था। उसका मामा प्रीतम पुरुषोत्तम मध्य प्रदेश के लोहारी हट गांव का रहने वाला है। प्रीतम पुरुषोत्तम खोतपुरा गांव में संदीप संधु के मुर्गी फार्म पर काम करता था। उसने नूरवाला में किराए पर कमरा लिया था। यहां उसकी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। 6 महीने पहले प्रीतम पुरुषोत्तम अपने भांजे प्रकाश को मध्यप्रदेश से लेकर आया था। उसने इसको भी फार्म पर नौकरी दिला दी।

 

दोनों अलग-अलग फार्म पर काम करते थे। पिछले चार दिन से प्रीतम व प्रकाश के बीच लड़ाई झगड़ा चल रहा था। प्रीतम को शक था कि, प्रकाश का उसकी मामी के साथ प्रेम संबंध है। इस बात को लेकर प्रकाश व प्रीतम का मंगलवार रात को भी झगड़ा हुआ था। मालिक संदीप ने दोनों को समझाकर अलग अलग फार्म पर भेज दिया था। रात को प्रीतम कुल्हाड़ी लेकर प्रकाश के पास पहुंच गया। यहां प्रकाश खाट पर बरामदे में सो रहा था। मामा प्रीतम ने सो रहे भांजे प्रकाश पर कुल्हाड़ी से एक के बाद कई वार किए, इसमें उसकी मौत हो गई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *