Roadways bus overturns on NH9 in Haryana, 20 people including driver-conductor injured, hit by tractor

Roadways bus accident : हरियाणा में NH9 पर रोडवेज की बस पलटी, ड्राइवर-कंडक्टर सहित 20 लोग घायल, ट्रैक्टर ने टक्कर मारी

Roadways bus accident : हरियाणा में सिरसा बस स्टैंड से गुरुग्राम के लिए रवाना हुई हरियाणा रोडवेज की एक बस नेशनल हाईवे 9 पर गांव फूलका के पास पलट गई। जिससे चालक-परिचालक सहित करीब 20 सवारियों को चोटें आई। घायलों में 5 बच्चे भी शामिल हैं।

बस को पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे बस बेकाबू होकर सड़क नीचे जा गिरी और पलट गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में पहुंचाया।

 

 

ट्रैक्टर ने बस को टक्कर मारी
जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर को बस स्टैंड से गुरुग्राम जाने के लिए रोडवेज की एक बस रवाना हुई थी। ये बस जब फूलकां के पास नेशनल हाईवे 9 के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बस को टक्कर मार दी। जिससे बस बेकाबू होकर नीचे जा गिरी और पलट गई। बस पलटते ही चोरों तरह चीख पुकार की आवाजें सुनाई देने लगी। राजगीर बस में सवार लोगों को निकालने में जुट गए।

ALSO READ  प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ाया: अशोक तंवर

 

 

कुछ देर बाद पहुंची एम्बुलेंस
बताया जा रहा है कि हादसे में बस में सवार चालक-परिचालक सहित 20 लोगों को चोटें आई हैं। इनमें 5 बच्चे भी शामिल हैं। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो डिंग थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद एम्बुलेंस में पहुंच गई।

 

 

घायलों को अस्पताल में पहुंचाया
इसके बाद लोगों ने घायलों को एम्बुलेंस में बैठाया। घटना के बाद एनएच 9 पर जाम लग गया। लोग अपने मोबाइल पर हादसे की वीडियो बनाने में लग गए। घायलों को सरकारी व प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *