In Haryana, the principal molested the music teacher: Said- You are looking amazing today, make me happy, I will remove the whole class.

Principal molests female teacher : हरियाणा में प्रिंसिपल ने म्यूजिक टीचर से छेड़छाड़ की : कहा- आज तो कमाल लग रही हो, मुझे खुश कर दो, सारी क्लास हटा दूंगा

Principal molests female teacher : हरियाणा के फतेहाबाद में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने महिला म्यूजिक टीचर के साथ स्कूल में छेड़छाड़ की। घटना सदर थाना क्षेत्र के बड़े सरकारी स्कूल की है। प्रिंसिपल ने टीचर से कहा कि, आज तो कमाल की लग रही हो। महिला थाना पुलिस ने टीचर की शिकायत पर प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच DSP जयपाल सिंह ने शुरू कर दी है। टीचर का कहना है कि उसके आरोप लगाने के बाद दूसरी महिला टीचर भी खुलकर सामने आ रही हैं।

 

 

कमाल की दिख रही हो कहा, गंदी नजर से देखा

महिला टीचर (Principal molests female teacher) ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि, वह एक सरकारी स्कूल में म्यूजिक टीचर के पद पर है। करीब 8 महीने पहले उसका इस स्कूल में ट्रांसफर हुआ था। 12 दिसंबर 2023 को स्कूल प्रिंसिपल ने अपने ऑफिस में स्कूल के किसी काम को लेकर उसे बुलाया। प्रिंसिपल ने उसे कहा कि. आज तो कमाल की दिख रही हो और उसकी तरफ गंदी नजर से देखने लगा।

ALSO READ  E-Ration Card Download : घर बैठे मोबाईल से 2 मिनट में राशन कार्ड करें डाउनलोड 

 

 

बात मानने पर क्लास हटाने की बात कही

महिला टीचर ने आगे कहा कि, इसके बाद एक दिन जब उसने टाइम टेबल को लेकर प्रिंसिपल से अनुरोध किया तो, उन्होंने एक गंदी हंसी के साथ मुझसे कहा कि, आप बस मुझे खुश कर दीजिए और मैं आपकी सारी क्लास हटा दूंगा।

 

 

पर्ची में लिखकर अपनी समस्या बता दो

महिला टीचर के द्वारा छुट्टी लेने पर एक दिन पहले उन्होंने कहा कि, आपको जब भी कोई निजी समस्या हो तो मुझे पर्ची में लिखकर दे दिया करो, मैं किसी को नहीं बताउंगा।

 

 

घर का पता पूछा

टीचर ने आगे कहा कि, इसके बाद प्रिंसिपल ने मेरे घर के बारे में पूछा। जब उसने पता बताया तो उसने कहा कि वहां की महिलाएं तेज होती हैं। परेशान होकर उसने दूसरी महिला टीचरों से प्रिंसिपल (Principal molests female teacher) की हरकत के बारे में बताया। तब उन्होंने बताया कि मौके मिलते ही प्रिंसिपल ने इनके साथ भी गलत नीयत से छेड़छाड़ की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *