Politics heated up due to meeting of JJP MLA Kala-Hooda, both the leaders parted ways over viral video

Haryana Congress Political News : जजपा विधायक काला-हुड्डा की मुलाकात से सियासत गर्माई, वायरल वीडियो को लेकर दोनों नेताओं ने किया किनारा

Haryana Congress Political News : लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सियासत की गर्मी मई की गर्मी से तेजी से बढ़ रही है। जींद में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ जजपा विधायक रामकरण काला की मुलाकात की राजनीति सुर्खियां गर्मी की तरह तेज हो गई हैं। इस दौराना दोनों नेताओं की मुलाकात की कथित वीडियो क्लिप वायरल हुई है, जिसको लेकर दोनों नेताओं मुलाकात से साफ इनकार कर दिया है। 

बेटों सहित जजपा विधायक ने छोड़ी जजपा

जींद के एक होटल और कांग्रेस कार्यालय की वीडियो क्लिप वायरल हुई हैं। इसी होटल में भूपेंद्र हुड्डा ठहरे हुए थे। कथित वीडियो क्लिप में रामकरण काला इसी होटल के कमरे से निकलते दिखाई दे रहे हैं। जींद कांग्रेस कार्यालय में रामकरण काला के साथ महिला पार्षद के पति व एक पार्षद के पिता भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि, एक सप्ताह पहले रामकरण काला के दोनों बेटों एडवोकेट कंवरपाल और सुकराम पाल ने जजपा छोड़ दी थी। वहीं जींद में काला के बेटों के बाद उनके समर्थक पांच पार्षद भी कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *