Poco is going to launch a powerful smartphone series, this time you will get these powerful features in this smart phone.

Poco F6 Pro launch : पोको लॉन्च करने जा रहा है पॉवरफुल स्मार्टफोन सीरीज, अबकी बार मिलेंगे इस स्मार्ट फोन में ये तगड़े फीचर

Poco F6 Pro launch : चाइनीज टेक कंपनी कंपनी पोको जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज Poco F6 को लॉन्च करने जा रही है। कस्टमर्स को पोको की इस अपकमिंग सीरीज में सस्ते दाम में दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स मिल सकते हैं।

 

 

लॉन्चिंग से सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट हुआ फोन

बता दें की, लॉन्च से पहले Poco F6 Pro को गीगबेंच लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। यहां पर Poco F6 Pro को मॉडल नंबर 23113RKC6G के साथ स्पॉट किया जा रहा है। ऐसे में मॉडल नंबर को देखकर दावा किया जा रहा है कि कंपनी इसको ग्लोबली लॉन्च कर सकती है। जबकि गीगबेंच लिस्टिंग से इसके कुछ नए फीचर्स के बारे में खुलासे हो रहे है।

 

 

पोको में मिलेंगे दो प्रोसेसर

ALSO READ  International update : बिना किसी मेहनत के कमाती है, सलाना 80 लाख रुपए ! आए जानें कमाने के लिए क्या करती है ये लड़की

बता दें की, कस्टमर्स को Poco F6 Pro में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है। गीगबेंच लिस्टिंग के बाद यह पक्का हो गया है कि, पोको इस सीरीज को जल्द ही बाजार में पेश कर सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है।

 

 

पोको F6 Pro के आगामी नए फीचर्स

गौरतलब है की, Poco F6 Pro में कंपनी 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले दे सकती है। जबकि, आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के साथ आ सकता है। जल्द आने वाले फोन में यूजर्स को 16GB तक की रैम देखने को मिल सकता है। यदि इसके पॉवर की बात करें तो इसमें 1880mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है और कंपनी 120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *