Fatehbad Roadways Road jaam

अब हांसपुर रोड पर छात्रों ने बस रोककर किया प्रदर्शन

फतेहाबाद। अब हांसपुर रोड पर छात्रों ने बस रोककर किया प्रदर्शन … नया बस स्टैंड बनने के बाद फतेहाबाद व आसपास की जनता को सुविधा होने की बजाए दुविधा हो गई है। आम लोगों को जहां शहर से दूर बस स्टैंड पर उतरना पड़ रहा या रास्तों में ही शहर को जाने वाले रोड पर उतरना पड़ रहा तो वहीं दाम भी ज्यादा चुकाने पड़ रहे हैं। शहरवासी ही नहीं विद्यार्थी भी काफी परेशान हैं। लगातार वे रोड जाम कर इसका विरोध कर रहे हैं।

आज भी विद्यार्थियों ने हांसपुर रोड कट के पास सड़क पर बैठकर कुछ देर के लिए रोडवेज बसों को रोका और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने शहर से ही बसें लेकर जाने की मांग की। उनका कहना है कि छात्र कॉलेज और स्कूल के लिए शहर आते हैं, पास बने हुए हैं, लेकिन यदि वे नए बस स्टैंड पर उतरते हैं तो उन्हें ऑटो पर आने के भी 20 रुपये और जाने के भी 20 रुपये यानि रोजाना 40 रुपये खर्चने पड़ रहे हैं।

ALSO READ  फव्वारा चौक हटाकर लिखा जाएगा आईलव फतेहाबाद, पपीहा पार्क में लगेगा सबसे ऊंचा तिरंगा, हिसार रोड, सिरसा व रतिया रोड पर बनेंगे स्वागत द्वार

या फिर शहर से दूर बने बाईपास के मोड़ों पर उतरना पड़ रहा है, जिससे वे स्कूल कॉलेज को लेट हो रहे हैं, इसलिए बसों को शहर के अंदर से होकर ही ले जाया जाए, ताकि उन्हें दिक्कत न हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *