Road jam on Red Light Fatehabad

नए बस स्टैंड का 8वां दिन, चौथी बार रोड जाम

फतेहाबाद। नए बस स्टैंड का 8वां दिन, चौथी बार रोड जाम .. नया बस स्टैंड शुरू हुए आज हफ्ते से एक दिन ऊपर हो गया है, जब से नया बस स्टैंड शुरू हुआ है, लोगों के लिए दुविधा ही बनी हुई है और रोडवेज प्रशासन इस दुविधा का हल नहीं निकाल पाया है। आज फिर विद्यार्थियों को गुस्सा फूटा और काफी संख्या में छात्र-छात्राएं लाल बत्ती चौक पर आकर बैठ गए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

विद्यार्थियों का कहना है कि रोडवेज बसें शहर के बीच से ही गुजारी जाएं, ताकि न तो उन्हें आर्थिक हानि हो, न ही उन्हें बस सेवा से वंचित रहकर स्कूल कॉलेज जाने में देरी हो। इसके बाद प्रदर्शन करते हुए विद्यार्थी लघु सचिवालय पहुंचे, जहां डीसी से मिलकर समस्या का हल करने की मांग करेंगे।

ALSO READ  शहीद विकास राहड़ को चार माह के बेटे ने दी मुखाग्नि, हजारों लोगों ने नम आंखों से किया विदा

प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं ने कहा कि गांवों से आने वाले विद्यार्थी या तो नए बस स्टैंड पर उतरें और वहां से पहले आने के 20 रुपये ऑटो को दें फिर वापसी समय भी 20 रुपये दें, या फिर शहर के बाहर बाईपासों पर उतरकर वहां से पैदल अपने कॉलेज, स्कूल जाएं, यही चारा उनके पास बचा है।

इस प्रकार 40-50 रुपये उनका किराये में जाएगा तो वे आम घर के विद्यार्थी हर माह 1500-2000 रुपये कैसे भरें। इस बारे में प्रशासन क्यों नहीं सोच रहा। यही नहीं इसी प्रकार की ही दिक्कत आम आदमी को भी है। पहले किसी शहर से फतेहाबाद आने के लिए ज्यादा किराया दें और फिर बस स्टैंड से शहर आने के लिए अलग से किराया दें।

्रयह आर्थिक बोझ आम आदमी सहन नहीं कर सकता। प्रशासन अब तक सिटी बसें भी मुहैया नहीं करवा पाया। इसी बात को लेकर लगातार विद्यार्थी रोड जाम कर रहे हैं।

ALSO READ  भूना में छठे दिन राहत की किरण

आपको बता दें कि बस स्टैंड शुरू होने के बाद आज चौथी बार रोड जाम किया गया है। हालांकि आज के रोड जाम के दौरान विद्यार्थी सड़क पर बैठे रहे, लेकिन आने-जाने वाले वाहनों को जाने दिया गया।

1 thought on “नए बस स्टैंड का 8वां दिन, चौथी बार रोड जाम”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *