भूना में पंप कारिंदे से लूट मामला: केले की रेहड़ी वाला करता था रैकी, तीन काबू

फतेहाबाद : करीब आठ दिन पहले भूना में दिन दहाड़े पिस्तौल के बल पर 3 लाख 10 हजार रुपये की लूट मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब इन आरोपितों को रिमांड पर लेगी और पूछताछ करेगी। इस मामले में एक और आरोपित है जो अभी फरार चल रहा है। रिमांड के दौरान पुलिस पिस्तौल व रुपये बरामद करेगी।

पत्रकारों से बात करते हुए डीएसपी जुगल किशोर ने बताया कि फतेहाबाद सीआइए पुलिस फतेहाबाद भूना रोड पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान तीन बाइक सवार युवकों को रोका। जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने पिछले दिनों भूना में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में एक आरोपित टोहाना तो तीन आरोपित भूना के रहने वाले है। भूना निवासी प्रदीप कुमार मास्टर माइंड है। इसके अलावा भूना निवासी दीपू ने इस वारदात से पहले रैकी की थी। दीपू कैले की रेहड़ी लगाता है। ऐसे में पिछले एक महीने से वह रैकी कर रहा था और 8 दिन पहले इस वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात के समय चार आरोपी थे, इनमें से एक आरोपित अभी भी फरार है। बाइक चालक की तलाश में पुलिस लगी हुई है। यह आरोपी भी भूना का रहने वाला है।

ALSO READ  इनेलो की रैली में फतेहाबाद में पहुंचे कई राष्ट्रीय नेता, कौन क्या बोला, पढि़ए

यह था मामला

आठ दिन पहले फतेहाबाद रोड पर मैसर्स किशनलाल भजनलाल इंडियन पेट्रोल पंप का कारिंदा गुरुदयाल सिंह स्टेट ऑफ इंडिया बैंक में कैश जमा कराने के लिए पौने तीन बजे 3 लाख दस हजार रुपये थैले में डालकर मोटरसाइकिल पर निकला था। मगर पुराना शर्मा हास्पिटल वाली सड़क के बिल्कुल पीछे से आए बदमाशों ने चौराहे पर कारिंदे की मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारने की कोशिश की। इसलिए कारिंदा बदमाशों से बचने के लिए मोटरसाइकिल एक टायर पंचर की दुकान के पास ले गया। क्योंकि वहां लोगों की संख्या काफी थी। परंतु एक बदमाश हवा में पिस्तौल लहराते हुए कारिंदे गुरुदयाल सिंह पर झपट पड़ा। एक व्यक्ति ने कारिंदे को बचाने का प्रयास किया तो उस पर भी पिस्तौल तान दी, इसलिए वह दूर हो गया और रुपये लेकर फरार हो गए।

ALSO READ  CET : बस बुकिंग के लिए अभ्यर्थियों में मची होड़, शाम 5 बजे तक का समय, रोडवेज ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

1 thought on “भूना में पंप कारिंदे से लूट मामला: केले की रेहड़ी वाला करता था रैकी, तीन काबू”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *