HSSC vacancy : हरियाणा में बम्पर भर्तियों की उम्मीद, सरकार ने HSSC का अध्यक्ष बदला

HSSC vacancy : आप सभी को पता होगा कि, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग HSSC का पद बीते पिछले एक महीने से खाली था। क्योंकि पूर्व एचएसएससी अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। परंतु इस्तीफा देने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

आपको बता दें की, पिछले महीने ही हरियाणा सरकार के एक्स सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और तभी हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन HSSC के अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

 

एचएससीसी का पद किसको सौंपा गया ?

हरियाणा सरकार के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को हरियाणा की कई सारी जिम्मेदारी सौंप दी है। जिसमें हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC vacancy) की भी जिम्मेदारी ने नायब सिंह सैनी को सौंप दी थी। ऐसे में सीएम नायब सिंह सैनी ने हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन के अध्यक्ष का खाली पड़ा पद, भर दिया है।

ALSO READ  Haryana Political News : चौधरी बीरेंद्र के दरबार में नतमस्तक हुए जय प्रकाश, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जेपी 

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन HSSC अध्यक्ष का पद के बारें में सूचना देते हुए नव निर्वाचन सीएम नायब सिंह सैनी ने बताया कि, हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन (HSSC vacancy) के पद को अब भर दिया गया है। अनुराग रस्तोगी को इस पद पर नियुक्त कर दिया गया है।

 

नए अध्यक्ष नियुक्त करने से अब क्या होगा ?

एचएससीसी नए अध्यक्ष पद नियुक्त होने के बाद ख्यास लगाएं जा रहें है की, कई सारी नई भर्तियां आने की उम्मीद है क्योंकि 1 महीने से करीब हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC vacancy) का पद खाली पड़ा था और अब वह पद भर चुका है तो अब युवाओं के लिए बड़ी अच्छी खबर है कि अब नौकरियों की बहार आने वाली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *