Haryana roadways ; राजस्थान के अलवर के लिए सीधी बस सेवा शुरू, देखें टाईम टेबल और रुट

Haryana roadways ; हरियाणा रोडवेज विभाग द्वारा लंबी दूरी के रूट बढ़ाए जा रहे हैं। जिससे यात्रियों को बेहतर सुविधा मिल सके। अब हरियाणा के सोनीपत डिपो से नई बस सेवा अलवर के लिए शुरू की गई है। रोडवेज के बेड़े में बसों की संख्या बढ़ी है। इसी कड़ी में अब सोनीपत बस डिपो से राजस्थान के अलवर तक बस संचालित करने की योजना बनाई गई है।

हरियाणा रोडवेज विभाग (Haryana roadways) जानकारी के मुताबिक, सोनीपत डिपो से अलवर तक ट्रायल के तौर पर दो बसों का संचालन किया जा रहा है। सोनीपत से वाया बहादुरगढ़, गुरुग्राम, सोहना होते हुए अलवर तक सफर पूरा कर रही है।

बता दें की बसों का ट्रायल सफल होने के बाद, ऐसे में बसों के नियमित रूप से संचालन शुरू कर दिया जाएगा। ताकि, यात्रियों को काफी फायदा मिल सके। क्योंकि सोनीपत के लोगों को राजस्थान जाने के लिए सीधी बस सेवा मिल जाएगी।

ALSO READ  One Plus Smart phone : 1 मई से बंद हो जाएगी OnePlus की बिक्री, 2 लाख दुकानों से हट जाएंगे स्मार्टफोन्स

 

सोनीपत डिपो के अधिकारियों द्वारा खासकर उन रूटों पर योजना तैयार की जा रही है, जहां देश प्रदेश से आने वालें पर्यटकों की संख्या अधिक रहती है। दरसल की, राजस्थान का अलवर शहर भी अपने औद्योगिक क्षेत्र के साथ प्राचीन किले, सिटी पैलेस के लिए काफी महसूर है। इसी नियोजना के तहत हरियाणा रोडवेज विभाग (Haryana roadways) ने सोनीपत से अलवर के लिए ट्रायल के तौर पर बसें चलानी शुरू कर दी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *