The driver gave the driving of the bus full of passengers to his friend, the passengers created ruckus

Haryana Roadways News : ड्राईवर ने यात्रियों से भरी बस की ड्राईविंग अपने दोस्त को दी, यात्रियों ने किया हंगामा

Haryana Roadways News : हरियाणा रोडवेज विभाग में किलोमीटर स्कीम के तहत चलने वाली टोहाना बूथ की बस में ड्राईवर की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यात्रियों से भरी बस को ड्राईवप ने अपने किसी दोस्त के हाथ में बस की स्टेयरिंग थमा दी। बस के टोहाना पहुंचने पर अन्य वाहन ड्राईवरों को परेशानी हुई तो उन्होंने बस को रुकवा कर हंगामा कर दिया। लोगों के गुस्से को देख तुरंत युवक ने ड्राइवर सीट छोड़ी और आनन- फानन में ड्राईवर सीट पर आकर बैठ गया।

 

 

ड्राईवर काे किया गया बर्खास्त

बस में चल रही ड्राईवर की लापरवाही के पूरे मामले को लोगों ने वीडियो में कैद कर लिया। पहले ड्राईवर द्वारा स्वंय बस चलाने की बात कही तो बस के यात्रियों ने उसे झूठा बता दिया, इसके बाद चालक ने युवक के रोडवेज में अप्रेंटिस पर लगे होने की बात कही। इस मामले पर विभाग ने एक्शन लेते हुए रोडवेज विभाग के एसएस विनोद कुमार उक्त लापरवाह बस ड्राईवर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

ALSO READ  Jind Unemployed Youth Protest : जींद में जुटे प्रदेश भर के बेरोजगार युवा, निकाली बेरोजगारों की बारात, भाजपा कार्यालय में रखा दूल्हे का सेहरा

 

 

उकलाना से टोहाना आ रही बस का पूरा घटनाक्रम

हरियाणा रोडवेज यात्रियों से भरी उकलाना से टोहाना आ रही थी। रोडवेज में सवार यात्रियों ने मीडिया को अपनी आपबीत्ति बताते हुए कहा कि, टोहाना के करीब पहले बस ने अन्य वाहनों को रेस ड्राइविंग करते हुए कट मारे तो बाद में एक स्पीड ब्रेकर पर बस अपने- आप पीछे आ गई। जिससे पीछे खड़े वाहनों को खतरा हो गया। इस पर उन्होंने देखा तो पाया कि, बिना वर्दी में बैठा युवक बस में सवार होकर बस चला रहा था और ड्राईवर और कंडक्टर बस में दूसरी सीटों पर आराम फरमा रहे थे।

 

 

यात्रियों ने बनाई वीडियो 

यात्रियों द्वारा वीडियो बनाता देखकर युवक तुरंत सीट से उठ गया। जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम राकेश कुमार बताया गया है। वहीं, ड्राईवर ने पहले कहा कि बस वो ही चला रहा था, बल्कि वो युवक नहीं। इस बात पर विरोध करते हुए यात्रियों ने बताया कि, युवक ही बस चला रहा था। इस प्रकार ड्राईवर फिर अपनी बात से पलटते हुए बोलने लगा कि, यह युवक बस सीख रहा है। इस पर यात्रियों ने सवाल किया कि, ड्राइविंग सीखने के लिए अलग से बस है तो यात्रियों की जान जोखिम में क्यों डाली। इस सवाल पर ड्राईवर और कंडक्टर ने चुप्पी साध ली। इस तरह बस में सवार यात्रियों ने सरकार व प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। पर किसी यात्रि ने कोई लिखित शिकायत नही दी है। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *