Haryana koushal Rojgar bharti : हरियाणा कौशल रोजगार में 10वीं पास के लिए निकलेगी बंपर भर्ती, आएं जानें किन पदों भी की जाएगी भर्ती

Haryana koushal Rojgar bharti : हरियाणा सरकार लोक सभा चुनाव के बाद हरियाणा कौशल रोजगार तहत भर्तियों में नौकरियां की बहार लाने वाली है। ऐसे में हरियाणा कौशल रोजगार के अंदर एक नई भर्ती का आवागमन होने जा रहा है।

आप सब आवदकों को अनुरोध करते हैं कि, आप सब लोग तैयार हो जाए जो भी भाई हरियाणा (Haryana koushal Rojgar bharti) के उम्मीदवार है, वह थोड़ी बहुत पढ़ाई स्टार्ट कर दे, क्योंकि अबकी बार हरियाणा कौशल रोजगार के पैटर्न में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है।

 

चपरासी से लेकर शिक्षक तक के पदों पर होगी भर्ती

हरियाणा सरकार लाने जा रही है ऐसे कई भर्तियां, जिसमें चपरासी से लेकर शिक्षक तक की भर्ती की जाएगी। बढ़ती बेरोजगारी में छोटे बड़े भाई बहनों को इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप अच्छे से पढ़ाई करें और हरियाणा कौशल रोजगार की (Haryana koushal Rojgar bharti) इस भर्ती में अपना पद सुनिश्चित कर ले और सरकारी नौकरी ले ले और हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं । आप इस बार हरियाणा कौशल रोजगार की इस भर्ती प्रक्रिया में लग जाए।

ALSO READ  Haryana Congress Star Campaign List : कांग्रेस ने हरियाणा के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची ! बीरेंद्र सिंह को तरजीह, पर किरण का नाम नहीं

 

भर्ती में उम्र सीमा क्या रहेगी ?

इस प्रति प्रक्रिया में उम्र सीमा की बात करें तो, इसमें भी 18 साल से लेकर 42 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर पाएंगे। और आवेदन प्रक्रिया ऐसे जल्दी ही रहेगी, जैसे पहले जल्दी रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *