Yajuvendra Chahal's entry in Lok Sabha elections, brand ambassador made to increase voting percentage

Haryana Election Brand Ambassador : लोकसभा चुनाव में यजुवेंद्र चहल की एंट्री, वोंटिग प्रतिशत बढ़ाने के लिए बनाए गए ब्रांड एम्बेसडर

Haryana Election Brand Ambassador : भारतीय क्रिकेट के स्टार स्पिन गेंदबाज यजुवेद्र चहल को लोकसभा चुनाव को देखते हुए उन्हें अहम जिम्मेदारी मिली है। गुरुग्राम के एडीसी हितेश कुमार मीणा के द्वारा उन्हें हरियाणा में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। जबकि, किसी भी शक्स के लिए यह गौरव की बात होती है, तब प्रदेश का ही शक्स उसको उसी प्रदेश का ब्रांड एम्बेसडर बना दिया जाए। दरअसल, यजुवेंद्र चहल का जन्मस्थान हरियाणा का जींद जिला है। हालांकि अब वो अपने परिवार के साथ गुरुग्राम में रहते हैं।  

 

 

चहल के अलावा ये भी बने है ब्रांड एम्बेसडर

स्वीप के नोडल अधिकारी और गुरुग्राम के एडीसी हितेश कुमार मीणा ने मीडिया को सूचना दी है की,  इस बार गुरुग्राम के जिला प्रशासन ने वोटिंग प्रतिशत बनाने के लिए जोरदार तैयारी की है। शहर के हाईराइज बिल्डिंग्स के सामान्य क्षेत्र में भी मतदान केंद्र बनाए गए हैं। हालांकि, चहल के अलावा हरियाणा के देसी रॉकस्टार एमडी, सिंगर नवीन पूनिया और सीनियर सिटीजन सुभाष चंद्र को भी ब्रांड एम्बेसडर बनाया जा चुका है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *