Kuldeep Bishonai News : कुलदीप बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर फ़ैल रही फेक न्यूज को बताया भ्रामक ! भव्य ने भी इशारों में कह दी बड़ी बात

Kuldeep Bishonai News : हिसार लोकसभा सीट से भाजपा का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई अपने ही बुने जाल में उलझ गए हैं। कुलदीप बिश्नोई ने सोमवार को एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए सफाई दी कि उनके कांग्रेस में जाने की अफवाहें उड़ाई जा रही हैं, जबकि सच्चाई यह है कि उन्होंने भाजपा और संघ परिवार का साधारण कार्यकर्ता बनकर काम किया है।

कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishonai News) यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपनी पोस्ट में स्पष्ट किया कि आगे भी वे संघ परिवार और भाजपा की मजबूती के लिए कार्य करते रहेंगे। कुलदीप बिश्नोई की इस पोस्ट को भाजपा पर दबाव बनाने की रणनीति से जोड़कर देखा जा रहा है।

इस पोस्ट के तुरंत बाद गणेश भामू नाम के एक व्यक्ति ने जवाब दिया कि हमने आपके कांग्रेस में वापस लौटने की अफवाह नहीं सुनी। कांग्रेस आपको वापस लेने वाली भी नहीं है। इसलिए आप भाजपा छोड़कर कांग्रेस में जाने का माहौल क्यों बना रहे हैं?

ALSO READ  Gurugram wine drinks story : सरकार की कमाई में हो रही है बल्ले! बल्ले! पिछले 10 महीनों में 600 करोड़ की शराब पी गए गुरूग्राम के लोग

 

 

 

यूजर ने लिखा- कोई गंभीरता से नहीं लेता

प्रिंस जाट नाम के एक यूजर ने कुलदीप बिश्नोई को जवाब दिया कि आप चाहे जहां भी चले जाएं, लेकिन अब आपको कोई गंभीरता से नहीं लेता। कुलदीप बिश्नोई का राजनीतिक खेल खत्म हो चुका है। हिसार और भिवानी से सांसद रह चुके कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishonai News) जब कांग्रेस में थे, तब मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में उनकी गिनती होती थी।

 

 

 

कांग्रेस से नाराज होकर थामा था भाजपा

कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाए जाने से नाराज होकर कुलदीप (Kuldeep Bishonai News) भाजपा में चले गए थे। आदमपुर उपचुनाव में वह अपने बेटे भव्य बिश्नोई को भाजपा के टिकट पर विधायक बनवाने में कामयाब रहे, लेकिन भाजपा सरकार में उन्हें मंत्री नहीं बनवा सके। जले पर नमक तब छिड़का महसूस हुआ, जब भाजपा ने कुलदीप को न तो राजस्थान में और न ही हरियाणा में लोकसभा का टिकट दिया।

 

 

 

हिसार में भाजपा ने इन पर खेला दांव

ALSO READ  Election Commission's website hacked ; हरियाणा में चुनाव आयोग की वेबसाइट हैक कर रिजेक्ट की आप की रैली की परमिशन, कमेंट में लिखी गंदी गाली, पांच अधिकारी सस्पेंड

भाजपा ने हिसार में ताऊ देवीलाल के छोटे बेटे रणजीत चौटाला पर दांव खेला है। इससे भव्य और कुलदीप (Kuldeep Bishonai News) दोनों नाराज चल रहे हैं, लेकिन भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा आंखें तरेरे जाने के बाद कुलदीप ने स्थिति स्पष्ट करते हुए स्वयं को पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता बताकर माहौल को शांत करने की कोशिश जरूर की। लेकिन उनके दिल के गुबार अभी भी हिलोरे मार रहे हैं। भाजपा के पास यह फीडबैक है कि हिसार के रण में कुलदीप और उनके बेटे भव्य कोई खेल कर सकते हैं।

 

 

 

भव्य बिश्नोई की पोस्ट भी चर्चा में

सोमवार सुबह अपने पिता कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishonai News) से पहले विधायक भव्य बिश्नोई ने अंग्रेजी की दो लाइनों की पोस्ट की, जिसका मतलब यह है कि यदि आप मुझे किसी भालू से लड़ते हुए देखेंगे तो आपको भालू के लिए प्रार्थना करनी चाहिए।

 

 

 

खबरों को बताया भ्रामक

इस पोस्ट के कुछ समय बाद कुलदीप बिश्नोई ने एक्स हैंडल पर लिखा कि इंटरनेट मीडिया पर मेरे कांग्रेस में जाने की खबरें चल रही हैं, जो कि पूरी तरह भ्रामक और निराधार हैं। मैं संघ परिवार और भाजपा की मजबूती के लिए कार्य करता रहूंगा।

ALSO READ  Haryana Political News : फ्लोर टेस्ट के लिए तैयारी में हरियाणा सरकार, राज्यपाल ने 30 कांग्रेस विधायकों से मांगे दस्तखत 

 

 

 

पढ़ें किसने क्या लिखा?

राजेश बैनीवाल नाम के यूजर ने इसके जवाब में लिखा कि आप भाजपा में कार्यकर्ता हैं, लेकिन कांग्रेस में सीएम के दावेदार थे। हमें पता है कि आगे क्या होने वाला है। आर्यन बिश्नोई ने कुलदीप (Kuldeep Bishonai News) की पोस्ट का समर्थन करते हुए लिखा कि कुलदीप बिश्नोई जिस पार्टी में होंगे, हम उनके साथ हैं, क्योंकि हमें पार्टी नहीं कुलदीप चाहिए।

राजेंद्र मीणा ने यह लिखते हुए कुलदीप की पोस्ट पर सवाल खड़ा कर दिया कि कांग्रेस आपको वापस नहीं लेने वाली है। राकेश कुमार ने कुलदीप (Kuldeep Bishonai News) द्वारा हिसार में चुनाव प्रचार नहीं करने को इंगित करते हुए लिखा कि विपक्ष और आपके विरोधी आपकी चुप्पी के कारण माहौल बना रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *