Gang rape of BA final year student in Sohna, then forced marriage

Haryana Crime News : सोहना में बीए फाइनल ईयर की छात्रा से गैंगरेप, फिर जबरन रचाई शादी

Haryana Crime News : हरियाणा के सोहना नगर परिषद की एक कॉलोनी में रहने वाली बीए फाइनल ईयर की छात्रा अपने रोल नंबर स्लिप के लिए कॉलेज जा रही थी तभी दो कार सवार युवक उसे जबरदस्ती उठा ले गए। दोनों आरोपी युवक छात्रा काे उठाने के बाद उसको गुरुग्राम के एक होटल में ले गए, जहां पर उसके साथ गैंगरेप किया। गुरुग्राम होटल में 2 दिन तक रखने के बाद एक आरोपी पीड़िता को अपनी बहन के घर ले गया।

 

 

आरोपी की बहन ने भी छात्रा की मदद नहीं की 

पीड़ित छात्रा ने आरोपी की बहन को उसके साथ की जा रही दरिंदगी की अपनी कहानी बताई, पर आरोपी की बहन ने पीड़िता की कोई सहायता नहीं की। जबकि, आरोपी युवक छात्रा को अपने रिस्तेदारों के घर जयपुर ले गया और वहाँ एक आरोपी ने डरा धमका कर पीड़िता से आर्य समाज मंदिर में जबरन शादी रचा ली।  

ALSO READ  Young died lightning : आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत, घर का इकलौता चिराग बुझा

 

 

छात्रा की बहन ने मामले की सूचना पुलिस को दी

जयपुर (Haryana Crime News) से शादी रचाने के बाद आरोपी युवक छात्रा को गुरुग्राम लेकर आया और फरुखनगर नजदीक एक पीजी में उसको बंधक बना कर रखने लगा। जबकि, मंगलवार को छात्रा मौका देखकर वहां से बाहर निकली और किसी का फोन मांग कर अपने बहन को अपनी आपबीती की पूरी घटना बताई। इसके तुरंत बाद छात्रा की बहन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी के बाद पीड़िता के बताए गए स्थान पर पहुंचकर पुलिस छात्रा को थाने लेकर आई। थाना से फिर छात्रा के घर वाले उसको सोहना लेकर आ गए।

 

 

गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ीत परिवार को धमकाया

मामले में हद तो तब हो गई जब पुलिस (Haryana Crime News) आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए उलटा पीड़ित परिवार को ही धमकाया। ऐसे में पुलिस की बत्तमीजी भरी कार्यप्रणाली से नाराज सैकड़ों लोग सिटी पुलिस थाना पहुंच गए और पुलिस थाने का घेराव करते हुए जमकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ नारेबाजी की और खरी-खरी सुनाई। 

ALSO READ  Federation Cup Event 2024 : हरियाणा के छोरे नै एक और किया धमाल, नीरज चोपड़ा ने फेडरेशन कप में जीता गोल्ड

 

 

अबतक आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं

गंभीर मामले में पुलिस ने छात्रा के बयान अदालत (Haryana Crime News) में दर्ज कराने के बाद पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करा दिया है। जबकि पीड़िता के मुताबिक, पुलिस ने अभी तक पीड़िता के परिजनों द्वारा पुलिस थाने में दर्ज गुमशुदगी के मुकदमे में ना तो मामले से सम्बंधित धाराओं को शामिल किया है और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई की है। हालांकि पीड़िता का कहना है कि, उसे आरोपियों से डर है कि, कहीं फिर से उसे दोबारा से किडनैप ना कर लें। पीड़िता को भय है कि कहीं उसके परिवार को भी मार दे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *