Udaybhan's statement on the cancellation of Brijendra Singh's ticket, Rao Dan Singh is taking Dharamveer lightly in Bhiwani.

Haryana Congress news : बृजेंद्र सिंह का टिकट कटने पर उदयभान का आया बयान, भिवानी में धर्मवीर को हल्के में ले रहे राव दान सिंह

Haryana Congress news : हरियाणा में कांग्रेस पार्टी ने कई दौर चले बैठकों के बाद आखिरकार लोकसभा प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है, लेकिन कई प्रत्याशी टिकट की रेस में डार्क हॉर्स साबित हुए हैं। कयासों के मुताबिक टिकट की रेस में आगे चल रहे लोगों को पीछे छोड़ते 8 नामों की जारी हुई सूची में अपना नाम शामिल करवाने में सफल रहे।

 

 

 

 

कहां किसका कटा टिकट ?

कांग्रेस (Haryana Congress news) के टिकट बंटवारें में महेंद्रगढ़-भिवानी और हिसार लोकसभा सीट पर उम्मीदों के विपरीत टिकट मिला है। जारी टिकट को लेकर तर्क दिया गया कि मेरिट के आधार पर उम्मीदवारों की घोषणा हुई है, कोई कोटा सिस्टम नहीं चला है।

बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की पोती श्रुति चौधरी का टिकट काट कर भिवानी लोकसभा सीट से राव दान सिंह को टिकट दिया गया है। वहीं हिसार से लगभग बृजेंद्र सिंह का टिकट लगभग तय माना जा रहा था, लेकिन वहां भी कांग्रेस ने सभी को चौकाते हुए जय प्रकाश(जेपी) टिकट दिया है।

ALSO READ  Canada Citizen News : कनाडा सरकार ने दिया बड़ा आदेश ! अगर किसी कनाडा में रहना है, तो दिखाने होगी ये प्रमाणिकता

 

 

 

कांग्रेस की लिस्ट पर उदयभान ने क्या कहा ?

इस दौरान हरियाणा के प्रदेश (Haryana Congress news) अध्यक्ष चौधरी उदयभान से टिकट बंटवारे को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी में बहुत लोग शामिल होते हैं। सभी को टिकट नहीं दिया जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि, हम प्रदेश की सभी 10 की 10 सीटें जीत रहे हैं।

टिकट बंटवारे में श्रुति को पीछे छोड़ते हुए टिकट हांसिल करने वाले राव दान सिंह दिल्ली स्थित भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास पर मुलाकात करने पहुंचे। हुड्डा से मुलाकात के बाद राव दान सिंह ने कहा कि, हमारी तैयारी पूरी है और हम चुनाव जीतेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि कोई चुनौती नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *