Google gave good news to OnePlus and Oppo users, gave best features of photography

Google Photography Best Feature : वनप्लस और ओप्पो यूजरों को गूगल ने दी खुशखबरी, फोटोग्राफी के दिए बेस्ट फीचर

Google Photography Best Feature : वनप्लस और ओप्पो स्मार्टफोन के यूजरों के लिए गूगल ने दी बड़ी खुशखबरी। गूगल ने इन कंपनियों के पॉपुलर फीन्स- वन प्लस 12 और ओप्पो फाइंड एक्स अल्ड्रा के लिए दमदार अपडेट रोलआउट किया है। यह अपडेट यूजर्स के फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को पहले से काफी शानदार बना देगा। गूगल के इस नए अपडेट में इन दोनों फोन को अल्ट्रा एचडीआर फॉर्मेट दिया जा रहा है। यह फीचर इन फोन्स से कैप्चर किए गए फोटो को बिल्कुल रियल लाईफ जैसा बना देता है। अल्ट्रा एचडीआर फोटो में जेपीजी फॉर्मेट में सेव होते हैं। यह फीचर बिना एचडीआर सपोर्ट वाले फोन्स के डिस्प्ले पर भी फोटो की बेस्ट गुणवत्ता दिखाएगा।

 

 

 

गूगल ने दिए शानदार फीचर
पाठकों बता दें कि, अल्ट्रा एचडीआर के मेटाडेटा में एसडीआर इमेज और एचडीआर गेन मैप शामिल है। OPPO Find X7 Ultra के लिए रोलआउट हुए अपडेट का मॉडल नंबर PHY110_14.0.1.628(CN01) है और इसका साइज 946.26MB है। इस अपडेट के बाद यूजर ऑटोमैटिक, पोर्ट्रेट और नाइट मोड में जबर्दस्त अल्ट्रा एचडीआर इमेज कैप्चर कर सकते हैं। इसके लिए 12 मेगापिक्सल या 25 मेगापिक्सल का रेजॉलूशन रखा जा सकता है। अहम बात है कि यह अपडेट ओप्पो के सब-ब्रैंड वनप्लस के नए फोन वनप्लस 12 के लिए भी रोलआउट हुआ है।

ALSO READ  Haryana Lok Sabha election : सर्वखापों ने लिया मीटिंग में फैसला, गांवों में भाजपा-जजपा नेताओं के आने पर होगा बहिष्कार

 

 

 

OPPO Find X7 Ultra के फीचर

  • कंपनी आपको इस फोन में 6.82 इंच का QHD+ LTPO AMOLED डिस्प्ले दे रही है। साथ ही 120 Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है।
  • इस डिवाईस में आपको 16GB तक की LPDDR5x रैम और 512GB तक के UHS 4.0 स्टोरेज मिल रहा है।
  • आपको प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया गया है।
  • आपको इस फोन में चार कैमरे मिलेंगे जैसे 50 मेगापिक्सल के मेन OIS सेंसर के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस भी मिलता है।
  • इस डिवाईस में आपको 5000mAh की है, जो 100W की चार्जिंग को सपोर्ट के तौर पर मिलती है।
ALSO READ  Mahila Samman Bachat Patra Yojana Update : महिला सामान बचत पत्र योजना के तहत मात्र 1000 रुपए जमा पर मिलेगा 7.5% ब्याज, कैसे मिलेगा लाभ आये जानें

 

OnePlus 12 के शानदार फीचर

  • कंपनी आपको इस फोन में 6.82 इंच का 2K कर्व्ड OLED ProXDR डिस्प्ले दे रही है। साथ ही 120 Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है।
  • इस डिवाईस में आपको 16GB तक की LPDDR5x रैम और 512GB तक के UFS 4.0 स्टोरेज मिल रहा है।
  • आपको प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया गया है।
  • फोटोग्राफी के लिए आपको इस फोन में 50 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ एक 64 मेगापिक्सल का ओम्नीविजन सेंसर और एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर दे रही है।
  • इस डिवाईस में आपको 5400mAh की है, जो 100W की चार्जिंग को सपोर्ट के तौर पर मिलती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *