गैंगस्टर को गर्लफ्रेंड से मिलवाने बाहर ले गया था CIA इंचार्ज!

मानसा। सिंगर मूसेवाला हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू के पंजाब पुलिस की गिरफ्त से भाग निकलने के बाद अब उसके नेपाल भागने की आशंकाएं हैं, जिसके चतले पंजाब पुलिस ने लुक आऊट सर्कुलर जारी कर दिया है। वहीं उसको भगाने के आरोप में गिरफ्तार सीआईए इंचार्ज सब इंस्पैक्टर प्रीतपाल सिंह को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान फरारी की पूरी जानकारी निकलवाई जाएगी।

लेकिन इस बीच जो बड़ी खबर सामने आ रही है, उसके अनुसार दीपक टीनू अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था और प्रीतपाल ही उसे मिलवाने गया था, जहां से टीनू लड़की के साथ फरार होने में कामयाब रहा। मीडिया रिपोट्र्स के हवाले से कहा गया है कि प्रीतपाल सिंह गैंगस्टर टीनू को उसकी गर्लफ्रेंड से मिलवाने ले गया था। जब टीनू एक होटल में अपनी दोस्त के साथ था तो प्रीतपाल की आंख लग गई और टीनू फरार हो गया। रिपोट्र्स में कहा गया है कि 3 दिन से आरोपी सब इंस्पैक्टर टीनू को बाहर ला रहा था। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी नहीं बता रही और जांच की बात कह रही है।

ALSO READ  मिड डे मील में छिपकली : अध्यापक ने पीटा और बैंगन बोल कर खिलाया, 200 बच्चे बीमार

यदि यह बात सही निकलती है तो पंजाब पुलिस के लिए बड़ा सवालिया निशान होगी। प्रीतपाल ने शुरूआती पूछताछ में यह बताया है कि टीनू ने उसे विश्वास में ले लिया और कहा कि वह उसे काफी हथियार बरामद करवाएगा, इसलिए वह उसे बाहर लेकर गया था। वहीं मानसा के एसएसपी गौरव तूरा का कहना है कि जिस होटल से टीनू भागा है, वहां उसकी महिला दोस्त के होने के कुछ इनपुट्स मिले हैं, पुलिस जांच कर रही है। क्या सीआईए इंचार्ज पहले भी उसे बाहर ले गया, इसकी भी जांच की जा रही है और गैंगस्टर के भागने की असली वजह भी तलाशी जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *