Bishnoi community ready to pardon Salman Khan, but will have to accept this condition

Bollywood Super Star Salman khan News : बिश्नोई समाज सलमान खान को माफी देने में राजी, मगर माननी होगी ये शर्त

Bollywood Super Star Salman khan News : कुछ दिनों पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी। जो अभी तक मीडिया की हेडलाईनों की सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि, काला हिरण हिट रन केस केस में अब एक और नया मोड़ आया है। सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली द्वारा बिश्नोई समाज से माफी मांगने के बाद केस में चर्चाएं फिर से बढ़ गई है।

Salman Khan's ex-girlfriend Somy Ali posts 'Harvey Weinstein of Bollywood  will be exposed', has Aishwarya Rai Bachchan mention in it : The Tribune  India
Salman Khan Ex Girlfriend Somi Ali

सोमी की माफी पर बिश्नोई समाज ने क्या कहा ?

हाल ही में काला हिरण हिट केस में आरोपी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सुपरस्टार को लेकर चिंता जाहिर की और कहा कि उनकी तरफ से वे माफी मांगने को तैयार हैं। पर बिश्नोई समाज ने सोमी की माफी को खारिज कर दिया और कहा कि, जब सोमी ने कोई गलती की ही नहीं है तो किसी दूसरे के लिए वो भला क्यों माफी मांगे।

ALSO READ  BPL Ration Card Update : कोटे में इन लोगों को मिलेगा दोगुना राशन, हरियाणा सरकार इन राशन कार्ड धारकों को पहुंचा रही है फायदा
Salman Khan Ne Hume Offer Kiya Tha... He Should Apologise Or Face  Consequences," Says Gangster Lawrence Bishnoi
Gangester Lorance Bishnoi And Salman Khan

बिश्नोई समाज ने सलमान को माफी देने में राजी 

अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बूड़िया ने कहा कि अगर 27 साल पुराने इस मामले में सलमान खान उस स्थान पर जाकर माफी मांग लें तो बात बन सकती है। इस समाज के प्रबुद्धजन आपस में बैठकर इसपर कोई निर्णय ले सकते हैं। कहा जा रहा है कि, अगर सलमान खान आकर अपनी गलती कुबूल करते हुए माफी मांग लें, तो उन्हें माफ किया जा सकता है। उन्होनें कहा है कि, बिश्नोई समाज के 29 नियमों में से 10 वें नंबर के नियम में माफी का प्रावधान है। इस नियम के अनुसार यदि सलमान खान बिश्नोई समाज से माफी मांगते हैं तो उन्हें हमेशा के लिए माफ किया जा सकता है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू के दौरान भी यही बात कही थी कि अगर सलमान खान ने बिश्नोई समाज के मंदिर में आकर माफी मांग ली तो उन्हें पूरी तरह से माफ कर दिया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *