In Bhiwani, the student broke the head of the lecturer in the school, ruckus broke out for 1 hour after the result was stopped.

Haryana Crime news : भिवानी में छात्र ने स्कूल में फोड़ा लेक्चरर का सिर, रिजल्ट रोकने पर भड़का 1 घंटे तक हंगामा

Haryana Crime news : हरियाणा के भिवानी में बोर्ड द्वारा रिजल्ट रोके जाने से नाराज होकर एक छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर लेक्चचर पर हमला कर दिया। हमले में टीचर का सिर फूट गया। वारदात भिवानी के गांव सांगा राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल की है। छात्र प्रेक्टिकल में अब्सेंट था और इस वजह से रिजल्ट रोक लिया गया। घायल लेक्चरर को भिवानी के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इस दौरान करीब एक घंटे तक स्कूल में खूब हंगामा हुआ।

 

 

भिवानी के गांव मदीना के रहने वाले लेक्चरर राजकुमार ने बताया कि उसकी ड्यूटी गांव सांगा के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में है। उसने बताया कि वह हिंदी विषय पढ़ाते हैं। उनके स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा के छात्र का प्रेक्टिकल में एब्सेंट रहने के कारण हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने रिजल्ट रोक लिया। छात्र इससे नाराज होकर अपने साथियों को लेकर स्कूल में घुस आया। सभी युवकों के हाथों में डंडे थे।

ALSO READ  Haryana Lok-Sabha Election : हरियाणा में पहली बार वोटरों को शादी जैसा कार्ड : 50 लाख घरों में बंटेगा ; वोट डालने की दिलाएगा याद, 2019 में 70 प्रतिशत पड़े थे मतदान

 

 

छात्र व उसके साथी अचानक से स्कूल के अंदर घुस आए और स्कूल स्टाफ के साथ साथ गाली गलौज शुरू कर दिया। उसने उनको रोकना चाहा तो 12वीं कक्षा के छात्र ने उनके सिर पर डंडे से हमला कर दिया। इससे उसका सिर फूट गया और वह खून से लथपथ हो गया। छात्र ने इसके बाद उसे जाति सूचक गालियां और जान से मारने की धमकी दी। इसको लेकर स्कूल में करीब 1 घंटे तक हंगामा हुआ। घायल लेक्चरर को स्कूल स्टाफ ने भिवानी के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया हैं। सदर थाना पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *