अजब प्रेम की गजब कहानी: प्रेमिका के पार्थिव शरीर से रचाई शादी, कसम खाई कि कभी शादी नहीं करेगा

एक तरफ जहां देश में इन दिनों आफताब द्वारा अपनी प्रेमिका श्रद्धा का मर्डर कर शरीर के 35 टुकड़े करने की झकझोर देने वाली घटना छाई हुई है तो वहीं प्रेम से भरी एक कहानी भी सामने आई है, जिसे सुनकर आप भावुक हो जाएंगे। खबर असम की है, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के मरने के बाद उसके पार्थिव शरीर से शादी रचा ली।

शादी रचाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें प्रेमी अपनी मृत प्रेमिका की मांग भरता दिख रहा है और उसके नाम की एक माला खुद पहनता है और उसे भी माला पहनाता है, इसके बाद वह उसका माथा चूमता है। खबर तो यहां तक मिली है कि प्रेमी ने न केवल पार्थिव शरीर से शादी रचाई बल्कि कसम भी खाई कि अब वह जिंदगीभर शादी नहीं करेगा।

ALSO READ  Char-Dham Yatra : चार धाम यात्रा के रजिस्ट्रेशन को लेकर बड़ी खबर, सरकार ने तय कर दी गाइडलाइन, हेलिकॉप्टर की बुकिंग फुल


प्रेम से भरी यह घटना असम के मोरीगांव की है, जहां 27 वर्षीय बिटुपन तमोली कोसुआ गांव की 24 वर्षीय प्रार्थना नाम की युवती से प्रेम करता था। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे, लेकिन बीमारी के चलते 18 नवंबर को प्रार्थना की जान चली गई। उसकी मौत की खबर सुनकर बिटुपन टूटा हुआ दिल लेकर उनके घर पहुंचा और शव से शादी रचाने की बात कही। परिवार वालों ने उसे रोका, लेकिन बिटुपन ने रोते हुए बताया कि प्रार्थना की अंतिम इच्छा थी कि वह दुल्हन बने इसलिए वह उसकी अंतिम इच्छा पूरी करना चाहता है।

उसके प्यार के आगे परिवार वाले भी झुक गए और अंतिम विदाई से पहले पूरे रीति-रिवाज से प्रार्थना के पार्थिव शरीर से शादी कर ली। शादी तो की ही अब जिंदगी भर शादी न करने की कसम भी खा ली। इस दौरान बिटुपन फूट-फूटकर रोता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *