सारी रात पिटबुल का आतंक: 15 किमी. दायरे में कई गांवों में घुस 12 लोगों को नोचा

गुरदासपुर। हाल ही में हरियाणा के पंचकूला में पिटबुल रखने पर बैन लगा दिया गया है। वहीं आज दीनानगर के पांच गांवों में पिटबुल ने कई लोगों पर धावा बोल दिया। खुंखार हुए कुत्ते ने 12 लोगों पर हमला कर उन्हें गँभीर रूप से घायल कर दिया। घटना रात करीब 10 बजे शुरू हुई और सुबह 7-8 बजे तक कुत्ता ऐसे ही गांव-गांव जाकर लोगों और पशुओं को नोचता रहा। गांव तंगोशाह से चौहाना गांव 15 किलोमीटर दूर है। इस पूरे रास्ते पर पिटबुल कुत्ते ने पूरा आतंक मचाए रखा। पोल में अपनी राय जरूर दें । 👇

AmPm News

जानकारी के अनुसार कुत्ते ने सबसे पहले गांव गांव तंगोशाह के एक ईंट भट्ठे के दो मजदूरों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद देर रात गांव कोठे रांझे दे में पहुंचा और अपने घर पर बैठे दलीप सिंह पर हमला कर दिया। दलीप ने खुद को बचाने का प्रयास किया। इसी दौरान उनके घर के सामने बैठी रहने वाली फीमेल कुत्ते ने दलीप को बचाने का प्रयास किया और पिटबुल को पीछे से हमला कर दिया। इतने में दलीप को समय मिला तो वह वहां से भागने लगा, लेकिन कुत्ते ने फिर उसको पकड़ लिया और सिर को नोच डाला। वह गली से होते हुए भागने लगा तो उसको किसी और ने अपने घर में खींच कर उसकी जान बचाई।

ALSO READ  One Plus Smart phone : 1 मई से बंद हो जाएगी OnePlus की बिक्री, 2 लाख दुकानों से हट जाएंगे स्मार्टफोन्स

पिटबुल यहां से निकला तो एक बछड़ा दिख गया, उसे भी बुरी तरह नोच डाला। यहां से भागकर वह एक और भट्ठे पर पहुंचा और एक और मजदूर को नोच डाला। यहां भी दो गली के कुत्तों ने पिटबुल से उसको छुड़वाया। इसी बीच गांव छन्नी में एक और व्यक्ति को काट दिया, जिसका नाम मंगल सिंह है। कुत्ता यहां से गांव कुंडे पहुंचा। सुबह के पांच बज चुके थे। लोग सैर पर निकले तो कुत्ते ने अशोक, गुलशन, विभीषण, गोपी, धर्मचंद, धर्मचंद की पत्नी पर हमलाकर उन्हें भी नोच डाला।

कुत्ता यहां से चौहाना गांव पहुंचा और एक सेवानिवृत्त सैनिक शक्ति सिंह पर हमलाकर उन्हें नोच डाला। शक्ति ङ्क्षसह ने अपने हाथ में पकड़ा डंडा कुत्ते के मुंह में डाल दिया और कुत्ते पर पकड़ बनाकर शोर मचाया, लोग वहां पहुंचे और घेरकर कुत्ते को लाठियों से पीटकर मौत के घाट उतारा गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *