devender babbli tohana

थानों में बबली की दबिश, असंतुष्ट मंत्री बोले लोग भयभीत, प्रशासन पर विश्वास नहीं, मुझे भेज रहे शिकायतें

टोहाना। पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली बीती रात एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आए। उन्होंने टोहाना के शहर और सदर थानों में दबिश दी और सारा रिकॉर्ड खंगाला। थानों में तैनात कर्मचारियों और मौके की हाजिरी बारे एसएचओ से फोन पर जानकारी ली साथ ही दोनों ही थानों की कार्यप्रणाली पर बेहद असंतुष्ट नजर आए।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने साफ-साफ कहा कि गुंडे बेखौफ हैं, सरेआम नशा बिक रहा है, लोग भयभीत हैं, इस स्थिति को सुधारो।

अगले हफ्ते लेंगे मीटिंग

अगले हफ्ते एसपी, डीएसपी, सभी थाना व चौकी प्रभारियों की वे मीटिंग लेंगे, जिसमें पिछले एक क्वार्टर समय में कितने प्रोफेशनल नशा तस्कर, बाइक चोर, चेन स्नेचर पकड़े, इसकी डिटेल तैयार करें। शहर थाना पहुंचे देवेंद्र बबली ने फोन पर एसएचओ को नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सरेआम शहर में स्मैक बिकती है, मेन सरगना तक पुलिस जा नहीं रही। पर्चा दर्ज कर खानापूर्ति कर छोड़ दिया जाता है। सरेआम गुंडागर्दी बढ़ रही है, एक मामले में सीसीटीवी फुटेज आने के बाद तीन आरोपी पकड़े, चौथा अभी बाहर क्यों है, यह क्राइम को बढ़ावा देने वाली बाते हैं।

ALSO READ  भट्टू में रसगुल्ला फैक्ट्री पर सीएम फ्लाइंग की रेड, एक क्विंटल मावा पर आई थी फफूंदी, नष्ट करवाया

क्या कोई भाईचारा है

बबली ने कहा कि जहां गुंडागर्दी और नशा बिकने की बात आएगी तो इसे रोकना तथा मां, बेटियां, व्यापारी, आम आदमी की सुरक्षा की बात आएगी तो यह जिम्मेवारी हमारी और सरकार की है। ज्यादा अरेस्टिंग करो। उन्होंने सवाल किया कि क्या कोई भाईचारा है क्या, सेवापानी करेंगे, बेल कराएंगे, इस हिसाब से तो उसके हम उसके फेवर में उतर जाएंगे।

आपके पास शिकायत नहीं तो कमजोरी किसकी

उन्होंने एसएचओ से कहा कि मैं आपकी रिपोर्ट पर उंगली नहीं उठा रहा, पुलिस कार्यप्रणाली पर उंगली उठा रहा हूं। मेरे हलके और डिस्ट्रिक्ट में कानून व्यवस्था बनवाना मेरी जिम्मेवारी है। लोग बहुत परेशान हैं, शिकायतें मेरे पास आ रही हैं, आप तक लोग नहीं जा रहे, क्या लोगों का प्रशासन और अधिकारियों पर विश्वास नहीं है? आपके पास शिकायत नहीं आती तो यह कमजोरी किसकी है या तो लोगों का पुलिस पर विश्वास नहीं है या पुलिस मिली हुई है।

ALSO READ  बेटे ने गांव की ही लड़की से शादी की, पिता का पेड़ पर लटका मिला शव, कुछ ग्रामीणों पर दबाव का आरोप

लोगों में विश्वास जगाओ, तुरंत एक्शन लो

बबली बोले कि 8 शिकायतें मेरे पास आई हैं, एसएचओ या डीएसपी के पास क्यों नहीं गई। लोगों में विश्वास नहीं है तो हमें जगाना होगा। नशा खोरी, चेन स्नेचिंग, गुँडागर्दी रोकने का मामला, घरेलु हिंसा पर तुरंत एक्शन लें। सरेआम होटलों में वेश्यावृत्ति होती है, भुक्की, स्मैक, चिट्टा बिक रहा है, महिलाएं मेरे को फोन करके कहती हैं भाईसाहब बचा लो, घर खराब हो रहे हैं।

राजनीतिक संरक्षण वाले गुंडे बना रहे दबाव

वहीं इसके बाद वे सदर थाना पहुंचे, वहां मुंशी सीट पर नहीं था, यहां भी उन्होंने सदर एसएचओ को फोन कर नाराजगी प्रकट की और कहा कि बाइक चोरी बढ़ रही हैं, ग्रामीण एरिया में ट्यूबवेल से तारें, ट्रांसफार्मर से तेल व तारें, बाइकें, पशु चोरी हो रही हैं। कुछ गुंडे राजनीतिक संरक्षण लेकर, कुछ लोगों के साथ फोटो खिचवाकर दबाव बना देते हैं, मेरे पास लोगों के फोन आते हैं, थाने तक लोग क्यों नहीं आते, यह स्थिति सुधारें।

ALSO READ  तांत्रिक बोला: महिला के वशीकरण और परिवार के मरण क्रिया करने को कहा

रिपोर्ट तैयार करें

उन्होंने कहा कि पिछले एक क्वाटर समय में किने बाइक चोरी, चेन स्नेचिंग मामलों में गिरफ्तारी हुई, कितने प्रोफेशनल स्मैक व चिट्टा तस्कर व अन्य मामलों में गिरफ्तारियां हुई, इसकी रिपोर्ट तैयार करें, अगले हफ्ते एसपी, डीएसपी, थाना प्रभारी व चौकी प्रभारियों की वे मीटिंग लेंगे।

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *