Minor girl could not bear the shock of dog's death, took this dreadful step

Yamuna Nagar news : कुत्ते की मौत का सदमा सहन नहीं कर पाई नाबालिग लड़की, उठाया ये खौफनाक कदम

Yamuna Nagar news : जानवरों से प्यार कई बार इतना भारी पड़ जाता है कि, अपनी जान देकर इंसान को उसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। हरियाणा के यमुनानगर में ये मामला सामने आया है। शहर के कैंप एरिया में कुछ दिन पहले पालतू कुत्ते की मौत हो गई थी, जिसके जहन में आकर सदमें में  13 वर्षीय किशोरी ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ऐसे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

नाबालिग मृतिका चांदनी की माँ ने क्या कहा ?

नाबालिग चांदनी की माँ ने पुलिस रिर्पोंट में कहा की,  तीन महीने से चांदनी ने कुत्ता पाल रखा था और वह हर समय उसके साथ ही हस्ती खेलती रहती थी, लेकिन कुछ दिन पहले उसके कुत्ता की मौत हो गई, तब से ही वह बहुत ज्यादा परेशान हो गई और तनाव में चली गई थी। ना तो वह किसी से बात करती थी और गुमसुम सी रहने लगी थी।

ALSO READ  Haryana ACB raid : एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने हांसी में गुरुग्राम दुर्गा शक्ति-2 पर तैनात कांस्टेबल विकास को ₹20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार

माँ को बोला कि, मुझे और कुत्ता ला कर दें नहीं तो मैं मर जाऊंगी। माँ ने बताया कि, वह कल शाम किसी काम के लिए बाजार गई थी तो पीछे से उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *