सोनाली फौगाट के पैतृक गांव भूथनकलां में शोक की लहर, लोग बोले: उन्हें मारा गया है, जांच हो

फतेहाबाद। भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट के निधन की सूचना से फतेहाबाद के गांव भूथनकलां में शोक की लहर व्याप्त है। सोनाली फौगाट भूथनकलां की ही रहने वाली थीं। सोनाली फौगाट की दो बहनें और 2 भाई हैं। जिनमें से एक भाई रिंकू सोनाली के निधन की सूचना पाकर गोवा रवाना हो चुका है। दोपहर 3 बजे फ्लाइट से उनका शव गोवा से रवाना होगा, जो शाम तक हिसार पहुंचेगा और हिसार में ही उनका अंतिम संस्कार होगा। सोनाली फौगाट के दूसरे भाई वतन ढाका ने बताया कि रात को लगातार सोनाली से उनकी बात होती रही है। गांव के लोग अब शोक जताने उनके निवास पर आ रहे हैं। सोनाली फौगाट ने प्रारंभिक शिक्षा भी गांव के स्कूल से ही ली थी।

सहपाठी बोला हृदयाघात नहीं मारा गया

ALSO READ  School Vehicle Policy Update : महेंद्रगढ़ के बस हादसे के बाद, हरियाणा सरकार ने सभी स्कूल संचालकों पर की सख्ती, और कहा इस तारीख तक स्कूल वाहन पॉलिसी के नियमों को पूरी तरह से करें लागू , वरना होगी कार्रवाई !

वहीं सोनाली फौगाट के गांव के कुछ लोगों ने मौत पर संदेह प्रकट करते हुए कारणों की जांच की मांग की है। चौपाल पर बैठे सोनाली फौगाट के सहपाठी का कहना था कि सोनाली फौगाट को मारा गया है, उनके हृदयाघात की बात पच नहीं रही, सीबीआई जांच करवाई जानी चाहिए।

जब भी गांव आती सुनती थी समस्याएं

सोनाली फौगाट जब भी अपने पैतृक गांव आती तो लोगों से मिलती थी और लोगों की समस्याएं भी सुनती थीं। चौपाल पर बैठे लोगों ने शोक जताते हुए कहा कि सोनाली फौगाट गांव की बेटी थी। उनके निधन से पूरा गांव दुखी है। उनके साथ पढ़ चुके एक शख्स ने बताया कि सोनाली उनकी जूनियर थी, उन्होंने जब इलेक्शन लड़ा था तो गांव वालों ने चुनाव कैंपेन में भाग लिया। वे शुरू से ही कलाकारी और राजनीति में रूचि रखती थीं।

ALSO READ  Haryana Political Update : दुष्यंत चौटाला पर पड़ रहा घोटाले का साया, खट्टर बोले- दोषी हुए तो बख्शेंगे नहीं

22 अगस्त की रात 9 बजे अपलोड की सेल्फी

सोनाली फौगाट का निधन 22 अगस्त की देर रात को हुआ है। 22 अगस्त की रात करीब 9 बजे ही उन्होंने अपनी नई सेल्फी अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर डाली थी और हैशटेग में लिखा था रियल बोस लेडी, दबंग, आलवेज रेडी, स्ट्रांग। खैर उनके निधन से हर कोई हैरान और शोकग्रस्त है। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया अकाऊंट पर रात को जो स्टोरी लगाई है… उसमें चल रहे गीत के बोल कुछ इस प्रकार हैं… पल दो पल प्यार का… आओ जीलें जरा.. आज नजरें मिला ले… कल का किसको पता…

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *