बड़ा खुलासा: कोई लिक्विड सोनाली को पिलाया गया

बड़ा खुलासा: कोई लिक्विड सोनाली को पिलाया गया

गोवा/फतेहाबाद। सोनाली मामले में बड़ा खुलासा: सीसीटीवी पुलिस के हाथ लगी, दोनों ने कोई लिक्विड सोनाली को पिलाया गया….. सोनाली फौगाट की हत्या मामले में अब गोवा पुलिस को अहम तथ्य हाथ लगे हैं। सीसीटीवी फुटेज में अब सामने आ रहा है कि सुधीर सांगवान ने बोतल लेकर सोनाली को कुछ पिलाया है। हो सकता है कि उस बोतल के लिक्विड में कैमिकल हो। इस बारे में आईजी ने प्रेस वार्ता की।

उन्होंने बताया कि उपलब्ध साक्ष्यों और सीसीटीवी के आधार पर देखा गया सुधीर सांगवान और सुखबिंदर क्लब में पार्टी कर रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि आरोपियों ने कोई लिक्विड पिलाई है। लिक्विड में हो सकता है कोई सिंथेटिक ड्रग पिलाई हो, जिसका नाम सामने नहीं आया है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में देखने को आ रहा है कि इसके बाद सोनाली को संभाला जाता है और दूसरे शॉटस में दिख रहा है कि सोनाली को फिर वॉशरूम में ले जाया जाता है और 2 घंटे तक वे वहीं रहते हैं।

ALSO READ  बेटे से मिलने आस्ट्रेलिया जाना था, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था

उन्होंने बताया कि एफएसएल टीम साथ लेकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करवाई जाएगी और 24 घंटे में दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं डीजीपी जसपाल सिंह ने फोन पर बात करते हुए जानकारी दी कि सीसीटीवी फुटेज में साफ देखने को मिल रहा है कि कोई लिक्विड आरोपियों द्वारा सोनाली को पिलाया जाता है, उसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *